शोएब अख्तर ने लगाई पाक टीम की क्लास, बताया- बाबर आज़म क्यों नहीं बन सकते बड़ा ब्रांड
Advertisement

शोएब अख्तर ने लगाई पाक टीम की क्लास, बताया- बाबर आज़म क्यों नहीं बन सकते बड़ा ब्रांड

Shoaib Akhtar: शोएब अख्तर ने हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट के खिलाड़ियों पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने खिलाड़ियों के बातचीत करने के तरीके पर भी सवाल खड़े किए हैं. 

शोएब अख्तर ने लगाई पाक टीम की क्लास, बताया- बाबर आज़म क्यों नहीं बन सकते बड़ा ब्रांड

Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अपने तीखे बयानों की वजह सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म को लेकर बड़ी बातें कही हैं. उन्होंने बाबर आज़म को लेकर कहा है कि वो बड़ा ब्रांड नहीं बन सकते. क्योंकि उन्हें बात करना नहीं आता. अख्तर ने कहा कि क्रिकेट खेलना और मीडिया को संभालना दोनों अलग-अलग काम हैं. इनमें से एक में बाबर आज़म बिल्कुल फ्लॉप नजर आते हैं. 

एक पाकिस्तानी चैनल के साथ इंटरव्यू में शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों के कमियों के बारे में बताया. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी (पाकिस्तानी) टीम के अंदर कोई कैरेक्टर नहीं है. किसी को बोलने तक का तरीका नहीं आता. जब वे लोग बात करने आते हैं तो बहुत अजीब सा लगता है. अख्तर कहते हैं कि बाबर आज़म को एक बड़ा ब्रांड बनना चाहिए लेकिन वो नहीं बन पाए, क्योंकि उन्हें बोलना नहीं आता. 

जब नेहा राठौर ने पीएम मोदी की दाढ़ी पर किया था हमला; अब पुलिस ने दिया नोटिस

शोएब अख्तर ने कहा कि क्रिकेट खेलना और मीडिया से बात करना अलग-अलग काम है. अगर मीडिया के सामने ठीक से बोल नहीं सकते, टीवी पर बैठकर अपने आपको ठीक से पेश नहीं कर सकते तो आप बड़ा ब्रांड नहीं बन सकते. उन्होंने कहा कि अंग्रेजी सीखना और बोलने का तरीखा सीखाने ज्यादा मुश्किल नहीं है. 

हालांकि बाबर आज़म शोएब अख्तर की इस राये से इत्तेफाक नहीं रखते. क्योंकि इस इंटरव्यू से पहले एक बार उन्होंने कहा था कि वो एक क्रिकेटर हैं और क्रिकेट खेलना जानते हैं, यहीन उनका प्राथमिक काम भी है. उन्होंने यहां पर पूर्व क्रिकेटर तनवीर अहम की भी मिसाल पेश की थी. दरअसल तनवीर अहम भी अंग्रेजी ना आने की वजह से जवाब नहीं दे पाए थे. जिसकी वजह से उन्हें आलोचना का शिकार होना पड़ा था. तब उन्होंने भी यही कहा था कि वो एक क्रिकेटर हैं और खेलना जानते हैं. अंग्रेजी बोलना नहीं जानता लेकिन मैं इस तरफ भी काम कर रहा है. वक्त के हिसाब सीख जाऊंगा. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news