Sourav Ganguly की जमीन पर कब्जा? बदमाशों ने फोन पर की गाली गलौज
Advertisement

Sourav Ganguly की जमीन पर कब्जा? बदमाशों ने फोन पर की गाली गलौज

Sourav Ganguly Plot Case: सौरव गांगुली की जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार बदमाशों ने साइट पर पहुंच कर ताला तोड़ा और गार्ड से भी मारपीट की.

Sourav Ganguly की जमीन पर कब्जा? बदमाशों ने फोन पर की गाली गलौज

Sourav Ganguly Plot Case: भारतीय पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली की जमीन पर कुछ दबंगो ने कब्जा करने की कशिश की है. इसको लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. जिसमें कहा गया है कि दबंगों ने गांगुली की जमीन का ताला तोड़कर कब्जा जमाने की कोशिश की. इसी दौरान जब वहां मौजूद गार्ड ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उसके साथ मारपीट की गई. पुलिस में ये शिकायत गांगुली की पीए तानिया भट्टाचार्य की ओर से की गई है.

आरोपियों ने दी धमकी

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस मामले को लेकर आरोपियों को फोन किया गया तो वह बदतमीजी करने लगे और धमकी देने लगे. आपको जानकारी के लिए बता दें सौरव गांगुली की ये जमीन पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के भाटनगर में मौजूद है. फिलहाल यहां ताला लगा हुआ है, लेकिन आगे यहां स्कूल बनाए जाने का प्लान है. दर्ज शिकायत के अनुसार इसी जमीन पर बदमाशों ने कब्जा करने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी बल्लेबाज़ Nahida Khan ने पारी को दिया विराम; इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान

जमीन कब्जाने के अलग-अलग तरीके

शिकायत में बताया दया है बदमाश कई दिनों से जमीन को कब्जाने के लिए लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं. बदमाशों ने साइट पर पहुंचकर ताला तोड़ा और गार्ड के रोकने पर उससे मारपीट की. तानिया ने शिकायत में कहा है कि बदमाशों ने सुरक्षा गार्ड को फोन पर धमकी भी दी है.

यह भी पढ़ें: नजम सेठी PCB के अध्यक्ष पद से बाहर, ये संभाल सकते हैं जिम्मेदारी

फोन पर गाली गलौज

शिकायत में कहा गया है कि बदमाशों ने केवल फोन पर धमकी ही नहीं दी बल्कि बदतमीजी और गाली गलौज भी की. आरोप के अनुसार इस पूरे मामले का मुख्य आरोपी सुप्रिया नाम का एक शख्स है. उसकी के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई घई है. फिलहाल इस इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. जांच के बाद ही इस मसले को लेकर कुछ सामने आ पाएगा. अभी पुलिस ने इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है.

Trending news