यह क्रिकेटर कर चुके हैं अपनी ही कजिन से शादी; लिस्ट में है कई दिग्गजों के नाम शामिल
Advertisement

यह क्रिकेटर कर चुके हैं अपनी ही कजिन से शादी; लिस्ट में है कई दिग्गजों के नाम शामिल

क्रिकेटर्स की लाइफ के बारे में हर कोई जानना चाहता है. लोग उनकी लाइफ, बायोग्राफी, फैंमिली और शादी के बारे में सर्च करते ही रहते हैं. ऐसे में हम आपको ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपनी ही कजिन से शादी की.

यह क्रिकेटर कर चुके हैं अपनी ही कजिन से शादी; लिस्ट में है कई दिग्गजों के नाम शामिल

नई दिल्ली: क्रिकेटर्स की लाइफ के बारे में हर कोई जानने के लिए इच्छुक रहता है. लोग उनकी सैलरी, शादी और इनकम के बारे में खूब गूगल पर सर्च करते रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको ऐसे 4 क्रिकेटर्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्होने अपनी ही कजिन से शादी की. इस लिस्ट में कई बड़े नाम शुमार होते हैं. तो चलिए जानके हैं इन क्रिकेटर्स के बारे में.

शाहिद अफरीदी और नादिया

fallback

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने 20 साल की उम्र में शादी कर ली थी. उन्होंने अपने मामा की बेटी नादिया से शादी की. दोनों के निकाह को 19 साल हो चुके हैं. आपको बता दें नादिया और शाहिद का निकाह 22 अक्टूबर 2000 को हुआ था. दोनों के 5 बेटियां हैं. नादिया को ज्यादा मीडिया में देखा नहीं गया. यहं तक की उन्हें मैच में भी नहीं देखा गया है.

मोसद्देक हुसैन और शरमीन समीरा

fallback
बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बेहतरीन प्लेयर मोसद्देक हुसैन ने 2012 में शादी की थी. उनकी शादी उनकी चचेरी बहन शरमीन समीरा से हुई है. आपको बता दें मोसद्देक अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे. उन पर दहेज लेने का आरोप लगा था. इसी वजह से उन्हें टीम से निकाल दिया गया था.

मुस्तफिजुर रहमान और सामिया परवीन

fallback
लिस्ट में तीसरा नाम बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान का है. रहमान ने भी अपनी चचेरी बहन सामिय से शादी की है. जिस वक्त दोनों की शादी हुई उस वक्त सामिया मनोविज्ञान की पढ़ाई कर रहीं थी. जानकारी के मुताबिक दोनों 2019 में शादी के बंधन में बंध गए थे.

सईद अनवर और लुबना

fallback
पाकिस्तान के बेहतरीन प्लेयर सईद अनवर ने भी अपनी चचेरी बहन लुबना से शादी की थी. उनकी शादी 1996 में हुई थी. लुबना पेशे से एक डॉक्टर हैं. सईद बेहतरीन खिलाड़ी थे. लेकिन 2001 में अपनी बेटी की मौत के बाद वह खेल को जारी नहीं रख पाए. जिसके बाद उन्होंने 2003 में वर्ल्ड कप से रिटायरमेंट ले लिया.

Trending news