Video: डांस करते नजर आएंगे Virat Kohli, रैप सॉन्ग 'नया शेर' में करेंगे अदाकारी
Advertisement

Video: डांस करते नजर आएंगे Virat Kohli, रैप सॉन्ग 'नया शेर' में करेंगे अदाकारी

Virat Kohli: क्रिकेटर विराट कोहली फिलहाल क्रिकेट ब्रेक पर हैं. वह अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं. ऐसे में खबरें हैं कि विराट कोहली जल्द ही एक गाने में अदाकारी भी करेंगे.

Video: डांस करते नजर आएंगे Virat Kohli, रैप सॉन्ग 'नया शेर' में करेंगे अदाकारी

Virat Kohli: भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली अक्सर अपने कारनामों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वह जल्द ही रैपर डिवाइन और जोनिता गांधी के रैप गाना 'नया शेर' में डांस करते हुए नजर आएंगे. यह गाना रॉयल चैलेंज के लिए बनाया जाएगा. डिवाइन और जोनिता के साथ विराट कोहली डांस करते नजर आएंगे.

बोल्ड ऑप्शन चुनने से नहीं कतराते विराट

इस मौके पर विराट कोहली ने कहा, "मैं हमेशा एक ऐसा खिलाड़ी रहा हूं, जो कभी भी मैदान पर या बाहर बोल्ड विकल्प लेने से नहीं कतराता. मैं वही रवैया अपनाता रहता हूं जो मुझे मेरे होने में मदद करता है."

उन्होंने आगे कहा, "पश्चिम दिल्ली का लड़का वह नहीं होता जो वह है अगर मैंने उस वक्त अहम फैसले नहीं लिये होते. इस गाने को शूट करने का यह एक रियल तजुर्बा था. जब हमने इसे शूट किया तो मैं खुद था. सभी नए शेरों के लिए, नया दौर, ये तुम्हारा किस्सा है."

बेटी के साथ वीडियो वायरल

इससे पहले विराट कोहली अपनी बीवी अनुष्का शर्मा और अपनी बेटी के साथ वृंदावन पहुंचे. विराट कोहली का अपने परिवार के साथ वीडियो खूब वायरल हो रहा है. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि "कप्तान विराट कोहली को राधे-राधे. वह उन्हें अब भी कप्तान बुलाते हैं." 

क्रिकेट ब्रेक पर हैं विराट

विराट कोहली ने साल 2021-2022 में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ दी थी. बांग्लेदेश से लौटने के बाद विराट कोहली क्रिकेट ब्रेक पर हैं. वह अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. इस वक्त भारत की श्रीलंका के साथ हो रही टी20 सीरीज में विराट कोहली नहीं खेल रहे हैं. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news