विराट कोहली को लेकर अनुष्का शर्मा ने कही बड़ी बात; रोहित-अक्षर ने कर दिया सिरे से खारिज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1608635

विराट कोहली को लेकर अनुष्का शर्मा ने कही बड़ी बात; रोहित-अक्षर ने कर दिया सिरे से खारिज

Virat Kohli: विराट कोहली को लेकर एक नई बहम छिड़ गई है एक तरफ अनुष्का शर्मा ने कहा कि वो बीमार हैं लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने 

विराट कोहली को लेकर अनुष्का शर्मा ने कही बड़ी बात; रोहित-अक्षर ने कर दिया सिरे से खारिज

Virat Kohli: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में खेले गए बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट मैच में बल्लेबाज विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया. चौथे टेस्ट में विराट कोहली तीन साल के अंतराल के बाद टेस्ट क्रिकेट में शतक बनाने में सफल रहे, जिसकी वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार भी दिया गया. विराट कोहली ने पहली पारी में 364 गेंदों पर 15 चौकों की मदद से 186 रन बनाए.

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज की यादगार पारी के दौरान उनकी तबीयत को लेकर कुछ चर्चा थी कि उन्होंने बीमार रहते हुए बल्लेबाजी की. इस बाबत उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी में खुलासा किया कि विराट कोहली बीमार हैं. अनुष्का शर्मा लिखती हैं, 'बीमारी में भी इसी शान से खेलना. हमेशा की तरह प्रभावित. दूसरी ओर, टेस्ट मैच खत्म होने के बाद जब कप्तान रोहित शर्मा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसकी पुष्टि नहीं की.

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी गाने पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके; वीडियो हुआ वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 'सोशल मीडिया पर आप जो देखते हैं उस पर विश्वास न करें. मुझे नहीं लगता कि विराट बीमार थे. उन्हें केवल थोड़ी खांसी की शिकायत थी. मैच के आखिर में रोहित शर्मा के अलावा गेंदबाजी ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने भी विराट कोहली के बीमार होने की बात से इनकार किया. "मुझे नहीं पता," अक्षर पटेल ने कहा. जब वे दौड़े और साझेदारी की, तो ऐसा नहीं लगा कि वे बीमार हैं.'

आखिरी टेस्ट मैच ड्रा होने के बाद, भारत ने लगातार चौथी बार बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी जीती, चार टैस्ट मैचों की सीरीज़ 1-2 से जीत ली. इस मैच में ड्रॉ और क्राइस्टचर्च में न्यूजीलैंड के ज़रिए पहले टेस्ट में श्रीलंका को मिली हार ने भारत को आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचा दिया है. अब ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल इस साल 7 जून से इंग्लैंड के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news