Rohit Sharma News: टी-20 फॉर्मेट से हमेशा के लिए बाहर होंगे रोहित और विराट? नए कप्तान का होगा ऐलान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1522162

Rohit Sharma News: टी-20 फॉर्मेट से हमेशा के लिए बाहर होंगे रोहित और विराट? नए कप्तान का होगा ऐलान

Team India for New Zealand: जल्द ही न्यूजीलैंड के भारतीय दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान होने वाला है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित शर्मा और विराट कोहली को बाहर रखा जा सकता है. 

File PHOTO

Team India for New Zealand: आज भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मुकाबला खेला जाएगा. टी-20 सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम श्रीलंका को वनडे में भी शिकस्द देना चाहेगी. लेकिन मैच से पहले खबर मिल रही है कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली का टी-20 से पत्ता साफ हो सकता है. दरअसल बीसीसीआई जल्द ही न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का ऐलान करने वाला है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इन दो दिग्गजों समेत कई बड़े खिलाड़ी इस टीम से बाहर हो सकते हैं. 

दरअसल टी-20 वर्ल्डकप 2022 में भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद बीसीसीआई सख्त मूड में है. हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ खेली गई 3 टी-20 मैचों की सीरीज़ में हार्दिक पंड्या की कप्तानी में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. इस टीम रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे बड़े नाम नहीं थे. हार्दिक पंड्या ने नौजवान टीम के साथ श्रीलंका के खिलाफ खेला और 2-1 से सीरीज़ जीती. 

किसी से पूछे बिना इस खिलाड़ी को PCB ने बनाया उपकप्तान, बाबर आज़म ने कर दिया बाहर

क्यों हो रही है चर्चा?
दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बीसीसीआई अफसरों के हवाले से कहा जा रहा है कि न्यूजीलैंड के भारतीय टीम का ऐलान होना है और इसमें रोहित-विराट को स्थाई तौर पर बाहर रखा जा सकता है. साथ ही भारतीय टीम को नया टी-20 कप्तान मिल सकता है. यह फैसला हाल ही में सलेक्शन कमेटी के चीफ बने चेतन शर्मा और उनकी टीम को करना है. बता दें कि चेतन शर्मा वाली सलेक्शन कमेटी को कुछ दिन पहले बीसीसीआई ने खत्म कर दिया था. लेकिन दुबारा फिर उन्हीं को यह जिम्मेदारी मिली है. 

New Zealand Vs India Schedule:
भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे और टी-20 सीरीज खेली जानी हैं. दोनों ही टीमें 3 वनडे मैच और 3 टी-20 मैच खेलेंगी. 
ODI Series:
पहला वनडे - 18 जनवरी (हैदराबाद)
➤ दूसरा वनडे - 21 जनवरी (रायपुर)
➤ तीसरा वनडे- 24 जनवरी (इंदौर)

T20 Series:
➤ पहला टी-20- 27 जनवरी (रांची)
➤ दूसरा टी-20- 29 जनवरी (लखनऊ)
➤ तीसरा टी-20- 1 फरवरी (अहमदाबाद)

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news