Bareilly News: बरेली के होटल में बुर्का पहनकर आई लड़की का क़त्ल; बदबू फैलने पर खुला राज़
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2392379

Bareilly News: बरेली के होटल में बुर्का पहनकर आई लड़की का क़त्ल; बदबू फैलने पर खुला राज़

Bareilly News: यूपी के बरेली जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां, एक शख्स ने  होटल के कमरे में एक लड़की का कत्ल कर दिया है. जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

Bareilly News: बरेली के होटल में बुर्का पहनकर आई लड़की का क़त्ल; बदबू फैलने पर खुला राज़

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के कोतवाली थाना इलाके में रोडवेज बस स्टैंड के नजदीक मौजूद एक होटल के कमरे से आज यानी 20 अगस्त को एक लड़की का शव बरामद हुआ है. लड़की की गला रेत कर कत्ल किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि होटल में लड़की को लेकर पहुंचा शख्स ही कथित रूप से उसकी हत्या कर फरार हो गया. 

मोहम्मद आलम पर है कत्ल का इल्जाम
बरेली के अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) राहुल भाटी ने बताया कि पुलिस ने लड़की का रक्तरंजित शव होटल के कमरे से बरामद किया है, जिसकी पहचान नहीं हो सकी है. भाटी ने बताया कि होटल के प्रबंधक व कर्मचारियों के मुताबिक, 18 अगस्त को मोहम्मद आलम नाम के शख्स ने यहां कमरा बुक कराया था और उसके साथ करीब 28 साल की युवती भी पहुंची थी. लड़की बुर्का पहने हुए थी.

आरोपी की तलाश में जुटी है पुलिस
पुलिस अधिकारी ने बताया कि नियमानुसार, कमरे में ठहरने वाले सभी लोगों के पहचान पत्र की प्रति जमा करनी चाहिए थी, लेकिन होटल कर्मचारियों ने ऐसा नहीं किया. उन्होंने बताया कि कमरे में जाने के बाद आलम ने किसी वक्त लड़की की किसी धारदार हथियार से गला रेत टकर हत्या कर दी और दरवाजा बंद कर वहां से फरार हो गया. भाटी ने कहा कि आरोपी की पहचान बरेली के होटल के पास ही मौजूद मोहल्ला आजमनगर निवासी मोहम्मद आलम हसनैन कुरैशी के रूप में हुई है. पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं.

ऐसा हुआ खुलासा
पुलिस के मुताबिक, सोमवार को आलम को होटल से बाहर जाते देखा गया था, लेकिन कर्मचारियों ने यह सोचकर कमरे की तरफ ध्यान नहीं दिया कि वहां लड़की ठहरी हुई है, पुलिस ने बताया कि मंगलवार को जब कमरे से दुर्गंध आनी शुरू हुई तो थाने में खबर दी गई और फिर होटल के कमरे का दरवाजा खोले जाने पर बैड पर युवती की खून से लथपथ लाश बरामद हुई, उसके कपड़े अस्तव्यस्त थे और गला कटा हुआ था.

Trending news