एग्जाम देने बंगाल गए बिहारी छात्रों की नाम पूछकर पिटाई; विडियो वायरल होने के बाद बवाल!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2447703

एग्जाम देने बंगाल गए बिहारी छात्रों की नाम पूछकर पिटाई; विडियो वायरल होने के बाद बवाल!

Bihar News: बिहार के बेगुसराय से भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक विडियो साझा किया है, जिसमें बांगला और हिंदी बोलने वाले कुछ लोग मुबैयना तौर पर बिहार से बंगाल एग्जाम देने गए कुछ उमीदवारों के साथ बदतमीजी और वापस बिहार जाने की धमकी देते नज़र आ रहे हैं. इस विडियो के बाद बिहार भाजपा के नेता ममता सरकार पर हमलावर हो गए हैं. 

एग्जाम देने बंगाल गए बिहारी छात्रों की नाम पूछकर पिटाई; विडियो वायरल होने के बाद बवाल!

Bihar News: पश्चिम बंगाल से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां, बिहारी छात्रों की गुंडों ने पिटाई की है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, देशभर में इस घटना की निंदा की जा रही है. इसी बीच, बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल में बिहारी छात्रों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है.

गिरिराज सिंह ने बोला हमला
गिरिराज सिंह ने एक्स पर लिखा है कि बंगाल में रोहिंग्या मुसलमान के लिए रेड कारपेट और एग्जाम देने गए बिहार के बच्चे साथ मारपीट? क्या बच्चे हिंदुस्तान के अंग नहीं है? क्या ममता सरकार ने सिर्फ बलात्कारियों को बचाने का ठेका ले रखा है?

क्या है पूरा मामला
दरअसल, वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बिहार के कुछ स्टूडेंट एक कमरे में सोए हुए हैं. तभी कुछ लोग उनके रूम में जाते हैं और उनसे बांग्ला भाषा से संबंधित सवाल पूछते हैं. इसी वीडियो में सुना जा सकता है कि गुंडों छात्रों से पूछते हैं, कहां से आए हो और बंगाल क्या करने आए हो. इस दौरान स्टूडेंट्स जवाब देते हैं कि वह बिहार से आए हुए हैं. क्योंकि उनका बंगाल में एग्जाम है. इतना सुनते ही गुंडे भड़क जाते हैं और स्टूडेंट्स से बदतमीजी करने लगते हैं. सभी गुंडे छात्रों से मारपीट करते हैं और चेतावनी देते हैं कि जल्द से जल्द तुम सब बिहार वापस चले जाओं नहीं तो जेल भिजवा दूंगा. इसके बाद सभी छात्रों से उठक बैठक भी करवाते हैं. 

वीडियो की तस्दीक नहीं करता है जी सलाम
हालांकि, ज़ी सलाम इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि यह वायरल वीडियो किसी घटना का हिस्सा है या कोई स्क्रिप्टेड वीडियो है. इस मामले को लेकर हमने पश्चिम बंगाल के अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की है, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया है. इस मामले जो भी अपडेट आएगा. हम आपसे साझा करेंगे. तब तक आप जी सलाम के बेवसाइट तरोताजा न्यूज पढ़ें.

Trending news