Bijnor News: माँ- बाप है या कसाई; नाजरीन और फरमान ने अपने ही दो बेटियों को ज़हर देकर किया क़त्ल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2385517

Bijnor News: माँ- बाप है या कसाई; नाजरीन और फरमान ने अपने ही दो बेटियों को ज़हर देकर किया क़त्ल

Bijnor News: बिजनौर में एक सौतेली मां और सगे पिता ने दो मासूम बच्चियों का कत्ल कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों बच्चियों को जहर दिया गया था. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Bijnor News: माँ- बाप है या कसाई; नाजरीन और फरमान ने अपने ही दो बेटियों को ज़हर देकर किया क़त्ल

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के हीमुर दीपा इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां, एक सौतेली मां और सगे पिता ने दो मासूम बच्चियों का कत्ल कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों बच्चियों को जहर दिया गया था. जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है. इस हादसे के बाद गांव में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर SP समेत कई थाने के पुलिस पदाधिकारी पहुंचे. जहां उन्होंने हत्यारन सौतेली मां और पिता को गिरफ्तार कर लिया.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, यह घटना बिजनौर जिले के हीमुर दीपा थाने क्षेत्र में गांव तिगरी की है. जहां, एक हत्यारन सौतेली मां नाजरीन और सगे बाप फरमान ने अपनी दो 8 साल और 10 साल की मासूम बच्चियों को जहर दे दिया. जिससे उनकी मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.  घटना की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जिसके बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई. 

दोनों बच्चियों को पसंद नहीं करती थी सौतेली मां
वहीं, मौका-ए-वरदात पर पहुंचे एसपी अभिषेक झा मृतक बच्चियों के पिता से घटना के के बारे में पूछताछ की. जिसके बाद पता चला की दोनों बच्चियों का कातिल कोई और नहीं, बल्कि माता-पिता ही है. मकामी लोगों ने बताया है कि सौतेली मां नाजरीन दोनों बच्चियों को पसंद नहीं करती थी. इसी वजह से दोनों बच्चियां अपने दादा के पास रहती थी. आज दोनों बच्चियां अपने पिता के पास खेलने आई थी. इसी दौरान सौतेली मां और पिता ने मिलकर दोनों को जहर दे दी. 

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया
पुलिस ने दोनों बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने हत्यारोपी मां नाजरीन और जैविक पिता फरमान को भी हिरासत में ले लिया है.

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें.

Trending news