पति ने पहले की अपनी पत्नी की हत्या और फिर मशीन में डालकर शरीर की बना दिया कीमा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2427745

पति ने पहले की अपनी पत्नी की हत्या और फिर मशीन में डालकर शरीर की बना दिया कीमा

Kristina Joksimovic Murder: एक मर्डर ने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है. जहां पति ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और फिर उसके शरीर के टुकड़े कर उसका कीमा बना दिया.

पति ने पहले की अपनी पत्नी की हत्या और फिर मशीन में डालकर शरीर की बना दिया कीमा

Kristina Joksimovic Murder: क्रिस्टीना जोक्सिमोविच की हत्या से पूरी दुनिया हैरान है. उनके पति पर आरोप लग रहा है, उसने उनकी हत्या कर दी और शरीर के टुकड़े कर दिया. क्रिस्टीनी के कैटवॉक कॉच भी थीं उनकी एक दोस्त कहती हैं कि वह मुझे एक अच्छा परिवार लगता था और काफी खुशहाल जिंदगी जा रहा था. यह मामला स्विट्जरलैंड का है.

ब्लेंडर में बनाया कीमा

स्विस अधिकारियों के मुताबिक, क्रिस्टीना के अवशेषों को उसके पति थॉमस और उसके दो बच्चों ने ब्लेंडर में पीस दिया था. दोनों की शादी 2017 में हुई थी. लाश की ऑटोप्सी रिपोर्ट के मुताबिक उनके शरीर को उनके कपड़े धोने के कमरे में आरा, चाकू और बगीचे की कैंची का इस्तेमाल करके टुकड़े-टुकड़े किया गया. 

फरवरी में हुई थी मौत

स्थानीय आउटलेट ब्लिक की रिपोर्ट के मुताबिक, उसके अवशेषों को फिर एक हैंड ब्लेंडर से काटा गया, 'प्यूरी' किया गया और एक केमिकल घोल में घोल दिया गया. 38 साल की कैटवॉक कोच इस साल फरवरी में अपने आवास पर मृत पाई गई थीं.

गला घोटकर की हत्या

उसके पति थॉमस ने हत्या की बात कबूल की थी और कहा था कि उसने सेल्फ डिफेंस में उसे मारा था. हालांकि, स्विस आउटलेट FM1 टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, रिपोर्ट "आत्मरक्षा के उसके विवरण का खंडन करती है." अदालत के फैसले से संकेत मिलता है कि जोक्सिमोविच की मौत से पहले गला घोंटा गया था.

यह जोड़ा बेसल के एक समृद्ध इलाके में एक बड़े घर में रहता था. अपनी मौत से ठीक चार हफ़्ते पहले, क्रिस्टीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर की थीं. जोक्सिमोविच 2007 की मिस स्विटजरलैंड प्रतियोगिता में फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और उन्हें पहले मिस नॉर्थवेस्ट स्विटजरलैंड का ताज पहनाया गया था. बाद में वह कैटवॉक कोच बन गईं.

Trending news