Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2407829
photoDetails0hindi

Photos: शादी के 14 साल बाद शौहर से तंग आकर मुस्लिम औरत ने की खुदकुशी; 1 महीने बाद कब्र से इसलिए निकाली गई लाश

Uttar Pradesh Muslim News: उत्तर प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक मुस्लिम औरत की लाश को एक महीने के बाद कब्र से निकाल कर उसका पोस्ट मार्टम कराया गया है. इस मामले से इलाके के लोग सहमे हुए हैं. 

मुस्लिम औरत

1/7
मुस्लिम औरत

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में शुक्रवार को एक मुस्लिम औरत की लाश उसकी मौत के एक महीने बाद कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. यह काम प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस ने किया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. मामला बलिया जिले के नगरा थाना इलाके के एक गांव का है. मामला खुदकुशी से जुड़ा बताया जा रहा है.

शौहर से थी परेशान

2/7
शौहर से थी परेशान

दरअसल, साल 2011 में अफसाना नाम की लड़की की शादी खुर्शीद आलम से हुई थी. शादी के बाद चीजें ठीक चल रही थीं. लेकिन हाल ही में किन्ही वजहों से अफ्साना परेशना रहने लगी थी. अफसाना ने अपनी मां को बताया था कि उसके शौहर का व्यवहार उसके लिए अच्छा नहीं है. 

 

लड़की ने की खुदकुशी

3/7
लड़की ने की खुदकुशी

अफसाना की मां के मुताबिक इसके कुछ दिनों बाद अफसाना ने खुदकुशी कर ली. शौहर पर अपनी बीवी को खुदकुशी के लिए उकसाने का इल्जाम है. शौहर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

2011 में हुई थी शादी

4/7
2011 में हुई थी शादी

पुलिस ने इस ममले के बारे में आगे बताया कि "गाजीपुर जिले के रेवतीपुर थाना इलाके के रेवतीपुर गांव की रहने वाली अफसाना की मां की तरफ से थाना नगरा में शिकायत दर्ज कराई गई है. 

शिकायत दर्ज

5/7
शिकायत दर्ज

उन्होंने आगे बताया कि शिकायत में कहा गया है कि उसकी बेटी की शादी दो जुलाई 2011 को नगरा थाना क्षेत्र के खरुआव गांव के खुर्शीद आलम के साथ हुई थी. उन्होंने कहा कि 30-31 जुलाई की रात को उनकी बेटी ने अपने शौहर से तंग आकर जहर खाकर खुदकुशी कर ली."

कब्र से निकाली गई लाश

6/7
कब्र से निकाली गई लाश

रसड़ा के नायब तहसीलदार राजेश कुमार यादव ने बताया कि "बलिया की मकामी अदालत के हुक्म पर नगरा थाना इलाके के खरुआव गांव में शुक्रवार को अफसाना (33) नाम की मुस्लिम औरत की लाश कब्र से निकालने की कार्रवाई की गई." मामले में आगे की कार्रवाई के लिए लाश को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है.

 

शौहर के खिलाफ मुकदमा

7/7
शौहर के खिलाफ मुकदमा

सीओ ने बताया कि इस ताल्लुक से नगरा थाना में भारतीय न्याय संहिता की मुताल्लिका धाराओं में खुर्शीद आलम के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया तथा पुलिस ने आरोपी खुर्शीद आलम को 26 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया.