Ratnagiri Rape: रत्नागिरी में नर्सिंग स्टूडेंट के साथ रेप, लोगों ने की सड़क जाम; जानें मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2402220

Ratnagiri Rape: रत्नागिरी में नर्सिंग स्टूडेंट के साथ रेप, लोगों ने की सड़क जाम; जानें मामला

Ratnagiri Nursing Student Rape:  महाराष्ट्र के रत्नागिरी से रेप का मामला सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक नर्सिंग स्टूडेंट कॉलेज से वापस आ रही थी, और इसी दौरान यह घटना घटी. पूरी खबर पढ़ें.

Ratnagiri Rape: रत्नागिरी में नर्सिंग स्टूडेंट के साथ रेप, लोगों ने की सड़क जाम; जानें मामला

Ratnagiri Nursing Student Rape: जहां एक तरफ कोलकाता रेप का मामले से देश के लोग गुस्सा है, वहीं एक और मेडिकल स्टूडेंट के साथ रेप का मामला सामने आया है. महाराष्ट्र के रत्नागिरी में एक नर्सिंग डॉक्टर का रेप किया गया है. पीड़िता की उम्र 20 साल है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रत्नागिरी रेप से भड़के लोग

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, इस हादसे के पेश आने के बाद नर्सिंग समुदाय ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. नागरिकों और अस्पताल के कर्मचारियों के रत्नागिरी के कई इलाकों में प्रोटेस्ट की वजह से ट्रैफिक जाम हो गया है. अधिकारियों ने अपराधी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है और प्रदर्शनकारियों से अमन बनाए रखने की अपील की है.

क्या है रत्नागिरीरेप का पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नर्सिंग स्टूडेंट एक ऑटो रिक्शा से कॉलेज से वापस लौट रही थी. इसी दौरान ड्राइवर ने उसे पानी दिया, जिसमें कुछ मिला हुआ था. पानी पीते ही पीड़िता बेहोश हो गई, जिसके बाद आरोपी उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और उसका रेप किया. होश आने के बाद पीड़िता ने अपने परिवार को रेप की जानकारी दी.

पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है. पीड़िता को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका ट्रीटमेंट जारी है. यह मामला ऐसे वक्त पर पेश आया है, जब देश भर में कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में हुए रेप और मर्डर केस को लेकर गुस्सा है. 

क्या है कोलकाता रेप केस?

जहां, एक ट्रेनी डॉक्टर अपनी लंबी शिफ्ट के बाद सेमिनार हॉल में रेस्ट करने के लिए गई थी. इस दौरान आरोपी संजय रॉय वहां पहुंचा और उसका रेप किया और इसके बाद उसकी हत्या कर दी. इस मामले की जांच सीबीआई के पास है. बीते रोज संजय का लाई डिटेक्टर टेस्ट भी किया गया था.

Trending news