Bihar Crime: सरकारी आवास के बाहर विधायक की बीवी के साथ हुआ कांड; कानून-व्यवस्था पर बड़ा सवाल ?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2405769

Bihar Crime: सरकारी आवास के बाहर विधायक की बीवी के साथ हुआ कांड; कानून-व्यवस्था पर बड़ा सवाल ?

Patna Crime: राजधानी पटना में अपराधियों ने लूट की बड़ी वादात को अंजाम दिया है. इस बार बदमाशों ने आरजेडी विधायक की पत्नी को निशाना बनाया है. यह घटना पटना के पॉश इलाके अटल पथ पर गुरुवार की सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान हुई है. इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. 

 

Bihar Crime: सरकारी आवास के बाहर विधायक की बीवी के साथ हुआ कांड; कानून-व्यवस्था पर बड़ा सवाल ?

Bihar Crime News: बिहार में अपराधी को पुलिस का थोड़ा सा भी डर नहीं है. राज्य में लगातार अपराधी पुलिस- प्रशासन के नाक के नीचे घटना को अंजाम दे रहे हैं. इसको लेकर बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं. 

इस बीच, राजधानी पटना से बड़ी खबर आई है. दरअसल गुरुवार, 29 अगस्त को राजद के विधायक सुदय यादव की पत्नी के गले से अज्ञात लुटेरों ने सोने की चेन छीन ली और मौके से फरार हो गए. यह घटना तब घटी जब विधायक की पत्नी हर रोज की तरह सुबह अपने आवास से बाहर टहलने निकली थीं.
 
पटना के सबसे पॉश इलाके में हुई ये घटना 
पुलिस के एक अफसर ने बताया कि राजद के विधायक सुदय यादव की पत्नी रिंकी देवी रो ज की तरह गुरुवार की सुबह भी सेक्रेटेरिएट थाना क्षेत्र के अटल रोड पर टहल रही थीं. तभी एक बाइक पर सवार होकर दो लोग पहुंचे और उनके गले से सोने की चेन झपटकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें:- विदेश में पति, मिस कॉल से नाज़नीन को रोहित से प्यार; शादी का वादा और फिर क़त्ल!

 

 MLA की पत्नी को गले में आई खरोंच
वहीं, थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची MLA की पत्नी ने कहा कि वह रोजाना की तरह टहलने गुरुवार को भी टहलने निकली थीं तभी यह घटना हुई. उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि उस वक्त वहां पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी थी, लेकिन उससे दूर कुछ निकलने के बाद बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. चेन झपटने के दौरान उनके गले में खरोंच भी आ गई है.

छानबीन में जुटी पुलिस
पुलिस छानबीन में जुट गई है. पुलिस के एक अफसर ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है और बदमाशों की पहचान की जा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तारी कर लिया जाएगा.

Trending news