Motihari News: विदेश में पति, मिस कॉल से नाज़नीन को रोहित से प्यार; शादी का वादा और फिर क़त्ल!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2405486

Motihari News: विदेश में पति, मिस कॉल से नाज़नीन को रोहित से प्यार; शादी का वादा और फिर क़त्ल!

Motihari News: बिहार के मोतिहारी में एक बीवी ने अपने प्रेमी से मिलकर शौहर की हत्या करवा दी, लेकिन प्रेमी की किस्मत ने धोखा दे दिया है. मिस्ड कॉल से प्यार परवान चढ़ने की कहनी जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

Motihari News: विदेश में पति, मिस कॉल से नाज़नीन को रोहित से प्यार; शादी का वादा और फिर क़त्ल!

Motihari News: बिहार के मोतिहारी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां, बीवी ने अपने प्रेमी से मिलकर अपने शौहर की हत्या करवा दी. यह घटना 4 अगस्त को घटी है. मोतिहारी पुलिस ने यह जानकारी दी है.  

क्या है पूरा मामला
पूर्वी चंपारण जिले की रहने वाली नाजनीन खातून की शादी 10 साल पहले आफताब आलम से हुई थी. आफताब अपने परिवार का भरण-पोषण करने के लिए विदेश में रहता था. वह तीन-चार साल में एक बार घर आता था. फिर बाहर चला जाता था. इसी दौरान आफताब की पत्नी नाजनीन खातून को चार साल पहले मिस्ड कॉल के जरिए रोहित नाम के शख्स से प्यार हो गया. धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. नाजनीन खातून और उसके प्रेमी ने शादी करने की योजना बनाई थी, लेकिन नाजनीन खातून का पति उनके प्यार के बीच दीवार बन गया. 

हत्यारे के किस्मत ने दे दिया धोखा
अब नाजनीन खातून और उसके प्रेमी ने अपने पति से छुटकारा पाने की योजना बना ली। नाजनीन खातून ने अपने पति की हत्या के लिए अपने प्रेमी को तीन लाख रुपये के जेवरात भी दे दिए थे. आफताब की हत्या की पूरी योजना पहले से ही बनी हुई थी. प्रेमिका के प्रेमी ने आफताब आलम की हत्या कर दी, लेकिन हत्यारे की किस्मत ने उसे धोखा दे दिया. हत्या के बाद हत्यारा घोड़ासहन में आफताब के शव को ठिकाने लगाने गया, वहां ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो समेत एक हत्यारे को पकड़ लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने हत्यारे और शव को पुलिस के हवाले कर दिया.

नाजनीन ने बताया कैसे हुई उसके पति की हत्या
पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि यह आफताब का शव था और इस हत्या में उसकी पत्नी भी शामिल थी. इसके बाद पुलिस ने हत्यारे के साथ आफताब की पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद आफताब आलम हत्याकांड का खुलासा हुआ. पुलिस हिरासत में मौजूद नाजनीन खातून ने बताया कि उसका पति विदेश में रहता था. इसी बीच चार साल पहले एक नंबर से मिस्ड कॉल आया, फिर हम दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी. फोन पर बातचीत बढ़ती गई और हम लिव-इन रिलेशनशिप में आ गए. पति के विदेश जाने के बाद हम ज्यादातर मायके में ही रहने लगे. इसलिए कोई रोक-टोक नहीं थी.सब कुछ ठीक चल रहा था.

रोहित से मिलने घर से भाग गई थी नाजनीन
नाजनी ने आगे बताया कि हम दोनों के बीच बात इतनी आगे बढ़ गई कि हम दोनों शादी करने वाले थे. इसी बीच तीन महीने पहले जब मेरे पति विदेश से घर आए तो मुझे मायके से बुलाकर ससुराल ले आए. हर बार की तरह इस बार भी हमें लगा कि वह जल्दी विदेश चले जाएंगे, लेकिन इस बार वह ज्यादा समय तक रुके. हम दोनों फोन पर बात तो करते थे, लेकिन मिल नहीं पाते थे. इसी बीच फोन पर बात करते-करते घटना से एक महीने पहले हम घर से भागकर अपने एक रिश्तेदार के घर चिरैया आ गए, जहां हमारा प्रेमी रोहित भी आया हुआ था. वहां हम दोनों ने शादी की बात की. इसी बीच हुआ यह कि पहले आफताब को रास्ते से हटाया जाए, फिर शादी होगी. इसके बाद हम अगले दिन घर लौट आए. 

हत्यारिन नाजनी ने क्या कहा?
हत्यारिन नाजनी ने बताया कि रोहित ने घटना से 20 दिन पहले प्लान बनाकर हम लोगों को फोन किया था. इसके बाद उसने फोन करना बंद कर दिया, ताकि पुलिस की पकड़ में न आए. रोहित ने पूरी प्लानिंग के साथ 4 अगस्त की शाम अपने दूसरे दोस्तों के साथ उसे फोन किया, वे उसे अपनी स्कॉर्पियो में घुमाने ले गए. इसी दौरान घोड़ासहन थाना क्षेत्र के बाघा बैंक टोला में आफताब की चाकू से गोदकर और ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई. इसी बीच ग्रामीणों के जुटने पर रोहित के दोस्त भाग गए, लेकिन रोहित को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया. पति की मौत के बाद हम लोग अपने मायके लौट आए.

नेपाल जा रही थी नाजनी
नाजनी ने बताया कि पूरी प्लानिंग थी कि पति की हत्या के बाद वह रोहित से शादी कर नेपाल चली जाएगी, लेकिन घटना के दिन रोहित पकड़ा गया, जिससे प्लान बीच में ही अटक गया. जब जांच शुरू हुई और तकनीकी जांच की गई, तो मामला आफताब की पत्नी पर आ गया. जब आफताब की पत्नी को उठाकर पूछताछ की गई तो घटना का पूरा रहस्य खुल गया और मामला सुलझ गया.

Trending news