Thane: क्या स्कूल में भी महफूज़ नहीं है लड़कियां? नर्सरी क्लास की 2 स्टूडेंट का यौन शोषण
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2391855

Thane: क्या स्कूल में भी महफूज़ नहीं है लड़कियां? नर्सरी क्लास की 2 स्टूडेंट का यौन शोषण

Thane Nursery School Sexual Assault: ठाणे के एक स्कूल में नर्सरी की छात्राओं का यौन शोषण हुआ है. जिससे, इलाके का मामला गर्म हो गया है और कई संगठनों ने बंद का ऐलान किया है. पढ़ें पूरी खबर

Thane: क्या स्कूल में भी महफूज़ नहीं है लड़कियां? नर्सरी क्लास की 2 स्टूडेंट का यौन शोषण

Thane Nursery School Sexual Assault: ठाणे के एक मामले ने सबको हैरान कर दिया है. ठाणे जिले के एक फेमस स्कूल में सफाईकर्मी के जरिए नर्सरी की दो छात्राओं, जिनकी उम्र चार साल थी उनके साथ सेक्शुअल अब्यूज़ का मामला सामने आया है. इस केस के बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया. इसके बाद स्कूल प्रशासन ने सोमवार को प्रिंसिपल, क्लास टीचर और महिला अटेंडेंट को घटना के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही आरोपी को भी स्कूल ने बर्खास्त कर दिया है.

कॉन्ट्रैक्ट में काम कर रहा था आरोपी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी कॉन्ट्रैक्ट बेस पर काम कर रहा था. टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक जब इस मामले की शिकायत दर्ज कराने के लिए माता-पिता पुलिस स्टेशन पहुंचे  थो उनकी शिकायत दर्ज करने में देरी की गई, इस मामले में थाना इनचार्ज सुभदा शितोले का ट्रांसफर कर दिया है.

क्या है पूरा मामला?

यह मामाला 12-13 अगस्त का बताया जा रहा है, यह हरकत उस वक्त हुई जब लड़कियां वॉशरूम में गई हुई थीं. अदालत ने आरोपी अक्षय शिंदे को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. लड़कियों के माता-पिता ने शुक्रवार रात शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

थाने के बादलपुर इलाके का मामला

इस घटना के बाद बदलापुर में व्यापक विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए, गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने बदलापुर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन रोक दी. जब उन्हें पता चला कि उनकी लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न हुआ है, तो गुस्साए माता-पिता कुछ स्थानीय लोगों के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. हालांकि, सीनियर पुलिस निरीक्षक शुभदा शितोले ने कथित तौर पर POCSO (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) मामला होने के बावजूद मामले में देरी की. इसके बाद, निरीक्षक को तुरंत स्थानांतरित कर दिया गया.

Trending news