रांची कोर्ट में मुंह छिपाकर पेश हई अमीषा पटेल, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1741971

रांची कोर्ट में मुंह छिपाकर पेश हई अमीषा पटेल, जानें पूरा मामला

Amisha Patel News: एक्ट्रेस अमीषा पटेल हाल ही में रांची कोर्ट पहुंची हैं. उन्हें धोखाधड़ी  के एक मामले में पेश होना पड़ा. यहां जानिए क्या है पूरा मामला.

 

रांची कोर्ट में मुंह छिपाकर पेश हई अमीषा पटेल, जानें पूरा मामला

Amisha Patel News: गदर फिल्म की एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. धोखाधड़ी के एक मामले में अमीषा पटेल रांची के एक कोर्ट में मुह ढक पर पेश हुई हैं. अमीषा और उनके बिजनेस पार्टनर के खिलाफ धोखाधड़ी का एक केस दर्ज कराया गया था. उन पर इल्जाम है कि उन्होंने पैसे ले लिए और एल्बम नहीं बनाया. उन पर धमकाने का भी इल्जाम है. अदालत में पेश होने के बाद उन्हें 21 जून तक के लिए जमानत दे दी गई है. मामले की अगली सुनवाई 21 जून को होगी. इस मौके पर एक्ट्रेस को मौजूद रहने के लिए कहा गया है. 

2018 का है मामला

जानकारी के मुताबिक रांची से ताल्लुक रखने वाले अजय कुमार सिंह ने नवंबर 2018 में ये केस किया था. बताया जाता है कि म्यूजिक एल्बम बनाने के लिए अमीषा ने ढाई करोड़ रुपये लिए थे. लेकिन उन्होंने एल्बम नहीं बनाई. वह 5 सालों तक पीड़ित और अदालत को चकमा देती रहीं. शिकायतकर्ता का इल्जाम है कि उसने साल 2018 में अमीषा पर 2018 में 3 करोड़ रुपये का चेक बाउंस होने का केस किया था.

150 रुपयों की धोखाधड़ी का मामला

इल्जाम है कि पहले अमीषा ने टेक्ट पेमेंट के नाम पर पहले 20 लाख रुपये मांगे. उसके बाद अमीषा ने 2.50 करोड़ रुपये मांगे. इल्जाम ये भी है कि अमीषा ने कहा था कि वह इंटरेस्ट के साथ पासा वापस करेंगी. लेकिन पैसे नहीं मिलने के बाद उन्होंने इंटरेस्ट के साथ 3 करोड़ रुपये का चेक दिया. लेकिन यह चेक बाउंस हो गया. इसके बाद अमीषा के खिलाफ केस किया गया. इसके बाद अमीषा पटेल हाई कोर्ट गईं. बात नहीं बनने पर उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. लेकिन एक्ट्रेस को वहां से राहत नहीं मिली.

अमीषा के वकील ने क्या कहा?

अदालत ने कहा है कि "अगर अमीषा पटेल सशर्त कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है." अमीषा को 21 जून को आना था लेकिन वह पहले ही पेश हो गए. अजय की वकील ने कहा कि "हमने 2018 को अभिनेत्री के खिलाफ कोर्ट में आवेदन दिया था चेक बाउंस के मामले पर उनके खिलाफ बेलेबल वारेंट इशु कर दिया गया था. साथ ही ये उनके लिए आखिरी मौका भी था. वरना 21 को उनके खिलाफ एन बी डब्ल्यू जारी कर दिया जाता. इसी वजह से अमिषा पटेल आज कोर्ट के सामने पेश हुई हैं. उन्हें अब 21 को सह शरीर कोर्ट में पेश होना है."

Zee Salaam Live TV:

Trending news