MMS विवाद के बाद हाजी अली दरगाह पहुंचीं अंजलि, ट्रोलर्स ने लिया आड़े हाथों
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1319889

MMS विवाद के बाद हाजी अली दरगाह पहुंचीं अंजलि, ट्रोलर्स ने लिया आड़े हाथों

 टिकटॉक स्टार और लॉक अप कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा का कथित एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद एक बार फिर ट्रोल हो रही हैं. जिसमें अंजलि को भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है.

MMS विवाद के बाद हाजी अली दरगाह पहुंचीं अंजलि, ट्रोलर्स ने लिया आड़े हाथों

Anjali Arora Visit Haji Ali Dargah: टिकटॉक स्टार और लॉक अप कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा का कथित एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद एक बार फिर ट्रोल हो रही हैं. जिसमें अंजलि को भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है. इस बार अंजलि अरोड़ा को दरगाह जाने पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

"सौ चूहे खाके बिली हज को चली"

 

दरअसल सोशल मीडिया पर अंजलि का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें अंजलि दरगाह जाती हुई देखी जा सकती हैं अंजलि ने दरगाह के लिए बेहद खूबसूरत एथनिक लुक कैरी किया है. अंजलि पेपराज़ी को रुक कर पोज़ देती नज़र आ रही हैं. लेकिन ट्रोलर्स को अंजलि का दरगाह जाना अच्छा नहीं लगा. जिसमें से एक टॅोलर ये तक कह देता है कि, "सौ चूहे खाके बिली हज को चली," जबकि कई  यूजर्स ने कमेंट किया, "आपका एमएमएस अच्छा था."

fallback

यह भी पढ़ें: Zomato डिलीवरी बॉय के साथ महिला ने की मारपीट; Video Viral

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले अंजलि के कथित एमएमएस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बवंडर खड़ा हो गया था. वायरल एमएमएस पर रिएक्ट करते हुए अंजलि फूट-फूट कर रोने लगी थी. अंजलि ने कहा, 'मेरा भी एक परिवार है, छोटे भाई हैं जो ये देखते हैं और यह सभी पर बुरा असर डालता है. सोशल मीडिया पर कुछ व्यूज पाने के लिए लोगों ने वायरल वीडियो में मेरा नाम इस्तेमाल किया है.'

ट्रोलर्स को दिया जवाब

fallback

इसके साथ ही अंजलि आगे ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहती हैं कि, 'मुझे अब कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे क्या कहते हैं या उसके बारे में क्या सोचते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि, 'जब आप फेमस हो जाते हैं, तो दूसरे आपको सस्ते टोटके करके नीचे लाने की कोशिश करते हैं.'

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news