अनुष्का शर्मा ने विराट को कहा - 'गॉड्स चाइल्ड' और मोहम्मद शमी की तारीफ में बांधे पुल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1962451

अनुष्का शर्मा ने विराट को कहा - 'गॉड्स चाइल्ड' और मोहम्मद शमी की तारीफ में बांधे पुल

Anushka Reaction:  इंडिया ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच को जीतकर फाईनल में अपनी जगह बना ली है. इस मैच में विराट कोहली ने अपना 50वां शतक पूरा किया है, जिसके लिए अनुष्का शर्मा ने उन्हें 'भगवान का बच्चा' कहा है और टीम इंडिया को मुबारकबाद भी दी है.
 

अनुष्का शर्मा ने विराट को कहा - 'गॉड्स चाइल्ड' और मोहम्मद शमी की तारीफ में बांधे पुल

Anushka Reaction: बुधवार को सेमीफाइनल मैच जीतने के बाद टीम इंडिया ने फाइनल में अपनी जगह बना ली है. इस मैच में अनुष्का शर्मा स्टैडिम में चीयरअप करते दिखी थी. अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्ट्रग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर अपनी खुशी जाहिर की है. एक्ट्रेस ने पोस्ट में विराट कोहली के बड़े शतक के एक प्यारे से पल को शेयर किया है और टीम को भी इस शानदार जीत पर मुबारकबाद देते हुए, स्टोरी शेयर की हैं.

गॅाड् गिफ्ट 
विराट कोहली बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच के दौरान अपने आदर्श सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ते हुए खेल के इतिहास में 50 वनडे शतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए. भारत ने न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ 70 रनों से शानदार जीत दर्ज की है. वानखेड़े स्टेडियम में भारत के सेमीफाइनल जीतने के कुछ घंटों बाद अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक दिल छू लेने वाला नोट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने स्टोरी में लिखा- "भगवान सबसे अच्छे स्क्रिप्ट राइटर हैं! उनकी बेहद आभारी हूं, जिन्होंने मुझे इस प्यार का आशीर्वाद दिया और आपको ताकत से ताकत की ओर बढ़ते हुए और वह सब हासिल करते हुए देखने के लिए, जो आपके पास है, और चाहते हैं, मैं उनकी बहुत आभारी हूं." आप यकीनन भगवान के बच्चे है.''

दी गन टीम
एक्ट्रेस ने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी में पूरी इंडिया क्रिकेट टीम को जीत की मुबारकबाद देते हुए लिखा है- 'दी गन टीम'

मैन ऑफ द मैच
विराट के वर्ल्ड रिकॉर्ड 50वें वनडे शतक और श्रेयस अय्यर के शतक की बदौलत इंडिया ने बुधवार को वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ चार विकेट पर 397 रन का स्कोर बनाया था. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी में कल के मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को सात विकेट लेने और मैन ऑफ द मैच का सम्मान जीतने के लिए मोहम्मद शमी की सराहना की है. शमी ने टूर्नामेंट में सिर्फ 17 मैचों में 50 विकेट भी पूरे कर लिए.

Trending news