अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने गाया गाना, तभी निरहुआ ने बीच में ही कर डाला मूड खराब, देखें वायरल VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam917148

अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने गाया गाना, तभी निरहुआ ने बीच में ही कर डाला मूड खराब, देखें वायरल VIDEO

ये दोनों कलाकार सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. दोनों फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट से भी अपने फैंस का मनोरंजन करते हैं और उनके बीच हमेशा अपनी मौजदूगी दर्ज कराते रहते हैं.

आम्रपाली दुबे साथ में निरहुआ

नई दिल्लीः यूं तो भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे करोड़ों दिलों की धड़कन हैं और फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हैं. हालांकि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भी नाजरीन को काफी पसंद आती है. ये दोनों कलाकार सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. दोनों फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट से भी अपने फैंस का मनोरंजन करते हैं और उनके बीच हमेशा अपनी मौजदूगी दर्ज कराते रहते हैं. अभी हाल में आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आम्रपाली, करिश्मा कपूर और आमिर खान की फिल्म “राजा हिंदुस्तानी” का एक बेहद मुमताज गीत ‘पूछो जरा पूछो ये क्या हुआ है’ गाती नजर आ रही हैं. लेकिन गाने के बीच में ही निरहुआ ने उनका मूड खराब कर दिया! 

फैंस दे रहे हैं रिएक्शंस 
आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे जैसे ही गीत गाती हैं, निरहुआ बीच में ही उनके गाने का लय तोड़ देते हैं. आम्रपाली दुबे के गीत “ पूछो जरा पूछो ये क्या हुआ है’’ पर निरहुआ बीच में ही “क्या हुआ है’’ बोलकर उनका मूड खराब कर देते हैं. निरहुआ के इतना कहते ही आम्रपाली दुबे अजीब सा रिएक्शन देती हैं. हालांकि इस वीडियो में अपने पसंदीदा कलाकारों की आपसी की चुहल फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. लोग इसपर तरह-तरह से अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

भोजपुरी फिल्मों की हिट जोड़ी है दोनों की  
आम्रपाली दुबे और निरहुआ दोनों भोजपुरी फिल्मों की बेहद हिट जोड़ी हैं. दोनों ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं. आम्रपाली दुबे दो दर्जन से अधिक हिट फिल्में कर चुकी हैं. वह कई प्रसिद्ध टीवी धारावाहिकों में भी काम कर चुकी हैं. सबसे खास बात यह है कि वह जीरो फीगर में भरोसा नहीं करती हैं, इसके बावजूद वह एक सफल मॉडल और अभिनेत्री हैं. करोड़ों लोग उनके कद्रदान हैं. 

Zee Salaam Live Tv 

 

Trending news