जम्मू-कश्मीर: चुनाव ड्यूटी में जा रहे BSF जवानों की बस खाई में गिरी, 3 की मौत, 32 जवान घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2439435

जम्मू-कश्मीर: चुनाव ड्यूटी में जा रहे BSF जवानों की बस खाई में गिरी, 3 की मौत, 32 जवान घायल

Jammu-Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बड़ा हादसा हुआ है. जिले के ब्रेल वाटरहेल इलाके में BSF जवानों से भरी बस अचानक से फिसलकर खाई में गिर गई. इस हादसे में 3 जवानों की मौत हो गई, जबकि 32 जवान घायल हुए हैं, जिनमें से  6 जवानों की हालत नाजुक है. 

जम्मू-कश्मीर: चुनाव ड्यूटी में जा रहे BSF जवानों की बस खाई में गिरी, 3 की मौत, 32 जवान घायल

Budgam BSF Jawan Bus Accident: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में आज शाम को दर्दनाक हादसा हुआ है. दूसरे चरण के चुनाव ड्यूटी के लिए BSF जवानों को ले जा रही बस भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई.  ब्रेल वाटरहेल इलाके में बस अचानक से फिसलकर खाई में गिर गई. इस हादसे में 3 जवानों की मौत हो गई, जबकि 32 जवान घायल हुए हैं, जिनमें से  6 जवानों की हालत नाजुक है. सभी घायल जवानों को एसडीएच खान साहिब और बडगाम के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है.

बस में 35 जवान थे सवार
जानकारी मिली है कि बस में 35 जवान सवार थे. हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को दी और मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के साथ मिलकर घायल जवानों को बाहर निकाला और इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंवाया. वहीं, हादसे की खबर मिलते ही जिले के सीनियर अफसर भी मौके पर पहुंच गए हैं. 

हादसे को लेकर पुलिस ने दी ये जानकारी
अभी तक हादसे की वजहों का पता नहीं चल सका है. मौके पर मौजूद पुलिस के अफसरों ने बताया कि हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है. बता दें, जम्मू कश्मीर में 25 सितंबर को दूसरे फेज के तहत 26 सीटों पर वोटिंग होनी है. चुनाव ड्यूटी को लेकर ही 35 BSF जवानों से भरी बस खान साहिब वाटरहोल पुलिस चौकी जा रही थी. तभी शाम को लगभग 5 बजे बस पुलिस चौकी से महज 600 मीटर पीछे दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें 3 जवान शहीद हो गए.

 

गौरतलब है कि इससे पहले 18 सितंबर को जम्मू रीजन के राजौरी में सेना के जवानों की गाड़ी हादसे का शिकार हुई थी. यह हादसा मंजाकोट इलाके में ब्लाइंड मोड़ के पास हुआ था, इस हादसे में एक लांस नायक शहीद हो गए थे,जबकि  बुलेट प्रूफ गाड़ी में पैरा-2 यूनिट के 6  कमांडो घायल हो गए थे.

 

Trending news