Arbaaz Khan Birthday: अरबाज और मलाइका की जिंदगी का वह टर्निंग प्वाइंट जिससे टूट गया 18 सालों पुराना रिश्ता
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1287569

Arbaaz Khan Birthday: अरबाज और मलाइका की जिंदगी का वह टर्निंग प्वाइंट जिससे टूट गया 18 सालों पुराना रिश्ता

Arbaaz Khan Birthday: फिल्म निर्माता अरबाज खान आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर हम जानेंगे कि आखिर अरबाज और मलाइका के बीच दूरी कैसे आई और ये भी बताएंगे कि अब वह दोनों किसके साथ रिश्ते में हैं. 

 

Arbaaz Khan Birthday: अरबाज और मलाइका की जिंदगी का वह टर्निंग प्वाइंट जिससे टूट गया 18 सालों पुराना रिश्ता

Arbaaz Khan Malaika Arora Story: सलमान खान के भाई, एक्टर और फिल्म निर्माता अरबाज खान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आज वह 55 साल के हो गए हैं. उनकी पैदाइश 4 अगस्त 1967 में हुई थी. आपको तो पता हो होगा कि अरबाज खान और पूर्व पत्नी मलाइका के बीच तलाक हो चुका है. एक वक्त ऐसा था कि मलाइका अरबाज की इतनी दीवानी थी कि उन्होंने खुद ही अरबाज के सामने शादी की बात रखी थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया कि शादी के करीब 18 साल बाद साल 2017 में वह एक दूसरे से जुदा हो गए. फैंस को दोनों के बीच तलाक की खबर सुनकर इसपर यकीन नहीं आ रहा था.

आज हम जानेंगे कि आखिर अरबाज और मलाइका के बीच दूरी कैसे आई और ये भी बताएंगे कि अब वह दोनों किसके साथ रिश्ते में हैं. मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी और उनके बीच तलाक की खबरों हमेशा से ही सुर्खियों में रहीं. अरबाज ने साल 1998 में मलाइका से शादी रचाई. दोनों की पहली मुलाकात एक कॉफी एड के शूट के दौरान हुई थी, फिर धीरे-धीरे दोनों बीच प्यार ने अंगड़ाई ली और फिर दोनों शादी कर ली. इन दोनों की शादी 1998 दिसंबर में क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी. इनका एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान है. लेकिन इस खूबसूरत रिश्ते को नजर तब लगी जब ये रिश्ता तलाक की कगार पर पहुंच गया.

ये भी पढ़ें: Kishore Kumar Birthday: कौन था मो. रफी और किशोर कुमार में बड़ा सिंगर?

तलाक बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाकों में से एक था ये तलाक

साल 2017 में अरबाज और मलाइका ने एक दूसरे से तलाक ले लिया. अरबाज और मलाइका का तलाक बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक में से एक था. अरबाज ने मलाइका को बतौर एलिमनी के रूप में 15 करोड़ रुपए दिए थे. 

आखिर बात तलाक तक क्यों पहुंची?

अरबाज और मलाइका दोनों तो एक दूसरे से जुदा हो गए, लेकिन ये वजह आजतक किसी को पता नहीं चल सकी. हालांकि, आपसी सहमति से खत्म हुए रिश्ते के बाद अब दोनों ही अपने लाइफ में आगे बढ़ गए हैं. हालिया दिनों मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं ऐसी अफवाह है कि अरबाज खान विदेशी मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी के संग रिलेशनशिप में हैं.

ये वीडिये भी देखिए: Azadi Ka Amrit Mahotsav: वह गांधीवादी मुसलमान जो भारत और पाकिस्तान के बंटवारे के खिलाफ था

Trending news