डिनर करने बाहर गईं थी दीपिका पादुकोण, होटल से बाहर निकलते समय एक महिला ने खिंचा पर्स, फिर हुआ ये
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam856216

डिनर करने बाहर गईं थी दीपिका पादुकोण, होटल से बाहर निकलते समय एक महिला ने खिंचा पर्स, फिर हुआ ये

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक्टिंग के साथ अपने फैशन सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. दीपिका जब भी बाहर निकलती है उनके ड्रेसिंग सेंस पर फैंस की नजरे ठहर ही जाती हैं. हमेशा दीपिका के फैंस उनसे मिलने के लिए बेताब रहते हैं.

दीपिका पादुकोण

मुंबई: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक्टिंग के साथ अपने फैशन सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. दीपिका जब भी बाहर निकलती है उनके ड्रेसिंग सेंस पर फैंस की नजरे ठहर ही जाती हैं. हमेशा दीपिका के फैंस उनसे मिलने के लिए बेताब रहते हैं. हाल ही में वे मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर करने गई थीं. डिनर खत्म करने बाद जब वह होटल से बाहर निकल रही थी तभी फैंस उन्हें घेर लिए. इस दौरान एक महिला ने उनका पर्स छीनने की कोशिश की. हालांकि वह सफल नहीं हो पाईं.

मुंबई के एक फेसम रेस्टोरेंट में डिनर करने गईं थी दीपिका 
दरअसल गुरुवार को दीपिका जब मुंबई के मशहूर रेस्टोरेंट से डिनर करके बाहर निकल रही थी. इस दौरान होटल के बाहर खड़े फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया. उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगें. इसके बाद जब वह कार में बैंठने की कोशिश करने लगीं तभी वहां पर टिशू बेच रही एक महिला ने उनका पर्श खींचने की कोशिश की. इस घटना को उनके बॉडीगार्ड्स ने देख लिया और दीपिका को पर्स में मौजूद सामान को चेक करने के लिए कहा, फिर दीपिका कार में बैठकर पर्स चेक किया तो सभी सामान सुरतक्षित मिलें.

वहीं दीपिका के साथ हुई इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो गई. जिसके बाद उनके फैंस वायरल वीडियो पर प्रक्रिया देना शुरू कर दिए. एक फैंस ने लिखा 'यह वास्तविक रूप से अपमानजनक है'.वहीं  दूसरे फैंस ने लिखा 'दीपिका मास्क क्यों नहीं पहनी हैं?'. 

ये भी पढ़ें: होली से पहले रिलीज हुआ Amrapali Dubey का जबरदस्त गाना, खूब मचा रहा धमाल

ये भी पढ़ें: पांच राज्यों में चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही लागू हुई अचार संहिता, जानिए क्या है इसका मतलब?

 

LIVE TV

Trending news