"बेचारी रिया चक्रवर्ती के साथ ना इंसाफी हुई है, हम उसकी सपोर्ट में खड़े हैं"
Advertisement

"बेचारी रिया चक्रवर्ती के साथ ना इंसाफी हुई है, हम उसकी सपोर्ट में खड़े हैं"

हाल ही में प्रोड्यूसर आनंद पंडित (Aanand Pandit) ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए रिया की तारीफ की है. 

File Photo

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सुर्खियों में छा जाने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उसकी कोई गलत वजह नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म 'चेहरे' (Chehre) है. इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), इमरान हाशमी, क्रिस्टल डिसूजा और अन्नू कपूर भी नजर आएंगे. 

फिल्म के निर्माता और निर्देशकों को रिया चक्रवर्ती से जुड़े बहुत सवाल परेशान कर रहे हैं. अक्सर देखा गया है कि जब भी फिल्म चेहरे को लेकर बात होती है तो रिया चक्रवर्ती की कंट्रोवर्सी को लेकर जरूर सवाल किया जाता है. हाल ही में प्रोड्यूसर आनंद पंडित (Aanand Pandit) ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए रिया की तारीफ की है. इतना ही नहीं उन्होंने रिया चक्रवर्ती के अन्याय होने तक की बात कह दी है. साथ ही उनका मानना है कि लोग खुले दिस से एक्ट्रेस का फिर से स्वागत करेंगे.

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा हादसा था. इसलिए मैं उस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता लेकिन उस बेचारी लड़की के साथ बहुत ना इंसाफी हुई. उन्होंने आगे कहा कि रिया चक्रवर्ती ने चेहरे फिल्म में बेहतरीन काम किया है. हम उनकी पूरी हिमायत कर रहे हैं. मुझे यकीन है कि लोग उन्हें वापस देखना पसंद करेंगे. 

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने मुंबई वाले घर में खुदकुशी करली थी. उनकी खुदकुशी को लेकर रिया चक्रवर्ती से सवाल किए गए थे. रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा था.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news