Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के घर आया नन्हा मेहमान, घर में खुशी का माहौल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1747720

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के घर आया नन्हा मेहमान, घर में खुशी का माहौल

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के घर नन्हा मेहमान आया है. घर में खुशी का माहौल है. एक्ट्रेस के पति शोएब ने इंस्टाग्राम पर इसका खुलासा किया है.

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के घर आया नन्हा मेहमान, घर में खुशी का माहौल

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim: टीवी अभिनेता और अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर खुशखबरी आयी है. अभीनेत्री दीपिका कक्कड़ ने बेटे को जन्म दिया है. बता दें कि  आज यानी बुधवार को दीपिका कक्कड़ के पति शोएब ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों और अपने फाॉलोअर्स के साथ खुशखबरी साझा की है. अपने नोट में शोएब ने खुलासा किया कि दीपिका की समय से पहले डिलीवरी हुई है. लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है.

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया साझा

अभीनेत्री दीपिका कक्कड़ ने कहा अल्हम्दुलिल्लाह आज 21 जून 2023 को सुबह-सुबह हमें एक बच्चे का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है. यह प्रीमैच्योर डिलीवरी है. आगे उन्होंने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है. आप हमें अपनी दुआओं में याद रखें.

प्रेगनेंट की खबर की शेयर

जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका और शोएब ने जनवरी 2023 में अपने गर्भावस्था की बात की थी. उस समय उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि खुशी, उत्साह और घबराहट से भरे दिलों के साथ इस खबर को सभी के साथ साझा कर रहा हूं. हमारी जिंदगी का ये सबसे खूबसूरत पल है. हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं. आपके बच्चे के लिए के लिए दुआएं और प्यार की जरूरत है.

यह भी पढ़ें: कार्तिक और कियारा आडवानी की फिल्म ' Satyaprem Ki Katha' में 'पसूरी' गीत के रिमेक पर भड़के पाकिस्तानी फैन्स

2018 में की शादी

लोकप्रिय टीवी शो 'ससुराल सिमर' का में दीपिका कक्कड़ और शोएब काम करते थे. बाद में शोएब और दीपिका ने 2018 में शादी कर ली. जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका और शोएब दोनों शादी से पहले कुछ साल पहले डेट किया था.

हो चुका मिसकैरेज

इससे पहले दीपिका कक्कड़ को मिसकैरेज हुआ था. मिसकैरेज के बाद एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़  फूट-फूटकर रोने लगी थीं. उस समय बहुत मुश्किल से अपने आप को संभाला था. उस समय उन्होंने कहा कि मेरी सास ने मुझे संभाला और मेरा साथ दिया था. मैं अपने पति और परिवार के वजह से इससे बाहर आ पाई.

Zee Salaam Live TV:

Trending news