कार्तिक और कियारा आडवानी की फिल्म ' Satyaprem Ki Katha' में 'पसूरी' गीत के रिमेक पर भड़के पाकिस्तानी फैन्स
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1747552

कार्तिक और कियारा आडवानी की फिल्म ' Satyaprem Ki Katha' में 'पसूरी' गीत के रिमेक पर भड़के पाकिस्तानी फैन्स

Bollywood news: इस समय पाकिस्तान में भारतीय अभिनेता कार्तिक आर्यन ( Kartik Aryan ) और कियारा आडवाणी ( Kiara Advaani ) को सोशल मीडिया पर खूब ट्रॅाल हो रही है.'पसूरी' के रीक्रिएटेड वर्जन के बारे में खबर सुनकर पाकिस्तान के लोगों में काफी गुस्सा है.

कार्तिक और कियारा आडवानी की फिल्म ' Satyaprem Ki Katha' में 'पसूरी' गीत के रिमेक पर भड़के पाकिस्तानी फैन्स

Bollywood news: इस समय पाकिस्तान में भारतीय अभिनेता कार्तिक आर्यन ( Kartik Aryan ) और कियारा आडवाणी ( Kiara Advaani ) को सोशल मीडिया पर खूब ट्रॅाल हो रही है. ये ट्रॅाल दोनों की आने वाली फिल्म सत्यप्रेम की कथा के लिए लोकप्रिय पाकिस्तानी गाने पसूरी को रीक्रिएट किए जाने को लेकर हुआ है. जिसेक बाद पाकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर्स इसे सोशल मीडिया पर जज करने लगे.

पाकिस्तान में प्रशंसक नाराज
'पसूरी' के रीक्रिएटेड वर्जन के बारे में खबर सुनकर पाकिस्तान के लोगों में काफी गुस्सा है. इस गाने को  मूल रूप से अली सेठी और शे गिल ने गाया है.

 आर्यन और आडवाणी हुए ट्रॅाल 
इस गाने  को लेकर के एक ट्विटर यूजर ने सवाल  करते हुए लिखा कि क्या वो वास्तव में पसूरी का रीमेक बना सकते हैं? अफैक यह एक मूल गीत है और इसे इसके निर्माताओं के लिए सख्ती से कॉपीराइट किया जाना चाहिए? तो क्या निर्माताओं ने फिल्म निर्माताओं को गीत को 'रीक्रिएट' करने की अनुमति दी ? बेशर्मी से वह सब दरकिनार कर देंगे. यह कैसे काम करता है?"

एक और यूजर ने कहा कि अगर पसूरी का रीमेक बनाना है, तो यह एक पाकिस्तानी फिल्म के लिए होना चाहिए, न कि किसी तीसरे दर्जे की बॉलीवुड फिल्म के लिए. वे अपनी फिल्मों में हमारे कलाकारों, हमारे देश का अपमान करते हैं और फिर बेशर्मी से हमारे गानों की नकल करते हैं.

आप करते हैं जीम और योग, तो घर में आसानी से बनाएं हेल्दी ब्रेकफास्ट

 

इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए एक यूजर्स ने लिखा कि बॉलीवुड वाले ऐसे बेवकूफ हैं. पैसे की बहुतायत वास्तव में एक आलसी और असृजनात्मक बनाती है. मैं नहीं चाहता कि उनके गुड़ियादार सितारे पसूरी पर नाचें.और एक एक नाराज प्रशंसक ने कहा कि इस तरह आप सभी बेशर्मी से दावा करेंगे कि पसूरी आपका गाना है और आप अली सेठी और शे गिल को बिल्कुल भी क्रेडिट नहीं देंगे. यही आप सभी ने नच पंजाबन के साथ किया.

Trending news