Bikini Day 2022: दिशा पटानी, ईशा गुप्ता और नोरा फतेही ने शेयर की बिकनी में अपनी फोटोज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1245275

Bikini Day 2022: दिशा पटानी, ईशा गुप्ता और नोरा फतेही ने शेयर की बिकनी में अपनी फोटोज

International Bikini Day 2022: आज पूरी दुनिया इंटरनेशनल बिकनी डे मना रही है. इस खबर में हम आपको बताएंगे कि बिकनी क्या है और किन बॉलीवुड हसीनाओं ने इसे पहन कर अपनी टोन्ड बॉडी फलॉन्ट की.

Bikini Day

International Bikini Day 2022: पांच जुलाई को इंटरनेशनल बिकनी डे मनाया जाता है. बिकनी एक खास तरह का कपड़ा होता है जिसे महिलाएं खास कर गर्मियों में, सन बाथ, बीच पर या स्वीमिंग पूल में नहाने के लिए पहनती हैं. यह गर्मियों की खास पोषाक है जिसे तकरीबन हर महिला पहनना चाहती है. बिकनी को नहाने के वक्त पहनने वाले सबसे छोटे कपड़े के नाम से भी जाना जाता है. इस इंटरनेशनल बिकनी डे पर हम आपको बताएंगे कि वह कौन सी बॉलीवुड हसीनाएं हैं जो हाल ही में बिकनी पहन कर काफी फेमस हुई हैं. 

ईशा गुप्ता 

fallback

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटोज बिकनी में शेयर की हैं. जब से ईशा गुप्ता की 'आश्रम 3' रिलीज हुई है तब से वह अपने फैन्स को रिझाने के लिए बिकनी में फोटो शेयर कर रही हैं. इस फोटो में ईशा गुप्ता ने बिकनी में अपनी बॉडी फलॉन्ट की है. 

दिशा पटानी 

fallback

दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर अक्सर बिकनी में फोटो शेयर करती रहती हैं. दिशा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कई फोटो बिकनी में हैं. दिशा बिकनी में अपनी टोन्ड बॉडी फलॉन्ट करती रहती हैं. दिशा ने एक्सरसाइज के जरिए अपने फिगर को काफी फिट रखा हुआ है.

नोरा फतेही

fallback

बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी बिकनी क्वीन हैं. नोरा ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह शानदार बिकनी में नजर आ रही हैं. इसमें वह अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. नोरा बेहतरीन बेली डांसर हैं.

सारा अली खान 

fallback

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अक्सर बिकनी में देखा जाता है. बिकनी में वह काफी फिट नजर आती हैं. यह फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की है. 

जाह्नवी कपूर

fallback

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है जिसमें वह शाम के वक्त समुंदर में खड़ी नजर आती हैं. उन्होंने रेड और ब्लैक बिकनी में अपनी बॉडी फलॉन्ट की है. इस फोटो में जह्नावी कातिलाना पोज दे रही हैं.  

Video:

Trending news