फिर बढ़ीं जैक्लीन की मुश्किलें, ED ने जारी किया एक और समन, जानें क्या है ममला
Advertisement

फिर बढ़ीं जैक्लीन की मुश्किलें, ED ने जारी किया एक और समन, जानें क्या है ममला

इस मामले में नोरा फतेही का भी नाम आया है. पुलिस के मुताबिक जो चार्जशीट है उसमें नोरा फतेही का भी जिक्र है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं. हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने हाल ही में उन्हें लुकआउट नोटिस जारी किया था. इसके बाद ED ने उन्हें समन भेजा है. उन्गें 10 दिन के अंदर ED के सामने पेश होना होगा. 

बताया जाता है कि जैकलीन 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के चलते सुर्खियों में हैं. एक समाचार एजेंसी के मुताबिक 'ED ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के एक्सटोर्शन केस में सुकेश से साथ जुड़ने के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया है. बताया जाता है कि जैकलीन और नोरा फतेही के सुकेश चन्द्र के साथ संबन्ध हैं. ED ने इस मामल में नोरा फतेही (Noora Fatehi) और जैकलीन से पूछ-ताछ की थी. ED ने यह जांच जारी रखी है और हाल ही में इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज को एक अपडेटेड लुकआउट नोटिस जारी किया है. 

यह भी पढ़ें: 'अतरंगी रे' फिल्म का दूसरा गाना हुआ रिलीज, गाने के लिरिक्स जबान पर चढ़ जाएंगे

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एजेंसी ने मनी लांड्रिंग के मामले में जैकलीन को नोटिस तो जारी ही किया है साथ ही उन्हें इमिग्रेशन के अधिकारियों ने मु्ंबई एयरपोर्ट पर रोक दिया. वह एक शो के लिए दुबई जा रहीं थीं.

इस मामले में नोरा फतेही का भी नाम आया है. पुलिस के मुताबिक जो चार्जशीट है उसमें नोरा फतेही का भी जिक्र है. ED के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन ने जनवरी 2021 से एक दूसरे से बात करना शुरू कर दिया था.

Zee Salaam Live TV: 

Trending news