ज़ायरा वसीम ने तारिक फतेह को दिया जवाब, कहा- मैं सिर्फ अल्लाह के तईं जवाबदेह हूं
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam689885

ज़ायरा वसीम ने तारिक फतेह को दिया जवाब, कहा- मैं सिर्फ अल्लाह के तईं जवाबदेह हूं

ज़ायरा ने लिखा,ये मेरे और मेरे रब के बीच की बात है और इस चीज की तशरीह करने नहीं जा रही हूं. मैं केवल अल्लाह के तईं जवाबदेह हूं, उनकी बनाई हुई चीजों की तरफ नहीं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दंगल गर्ल के नाम मशहूर ज़ायरा वसीम अपने बयनों को लेकर अक्सर चर्चा का मौज़ू बनी रहती हैं. हाल ही के कुछ दिनों से वो फिर अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल उन्होंने टिड्डियों के हमले को अल्लाह का अज़ाब बताया था. जिस पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. साथ ही तारिक फतह ने भी ज़यरा वसीम के इस ट्वीट पर तबसिरा किया था. इन सब चीज़ों से परेशान होकर ज़ायरा वसीम ने अपना ट्वीटर अकाउंट ही डिएक्टिवेट कर दिया था. जिसे दो दिन बाद ही उन्होंने फिर एक्टिवेट कर दिया. 

ज़ायरा के टिड्डियों वाले ट्वीट पर तारिक फतेह (Tarek Fateh) ने उन पर निशाना साधा था और बोले थे, 'हिंदुस्तानी मुस्लिम अदाकारा ज़ायरा वसीम अल्लाह के अज़ाब का शिकार होने पर अपने ही मुल्क वासियों का मज़ाक उड़ा रही हैं. देखें उन्होंने किस तरह से टिड्डियों की दहशत की तशरीह की है.' 

अब तारिक फतह के इस तबसिरे पर ज़ायरा वसीम ने कहा है ,"मैं भी यह मानती हूं कि यह गुस्सा और लानत है जैसे दावे करना जब दुनिया कई चीजों से गुज़र रही है, काफी बेहिस है...हर चीज़ जो कुरआन में लिखी है, वह सिर्फ इसलिए नहीं कि पढ़कर पीछे छोड़ दिया जाए, बल्कि अपनी जिंदगी के लिए सही राह बनाने के लिए है." उन्होंने आगे कहा,"मेरे ट्वीट का गलत मतलब निकाला जा रहा है, कोई भी राय, चाहे वो अच्छी हो या बुरी, मेरे इरादों की हकीकत को बताती है."

ज़ायरा ने लिखा,"ये मेरे और मेरे रब के बीच की बात है और इस चीज की तशरीह करने नहीं जा रही हूं. मैं केवल अल्लाह के तईं जवाबदेह हूं, उनकी बनाई हुई चीजों की तरफ नहीं. दुनिया पहले से ही नफ़रत और कट्टरता जैसी कई मुश्किल चीजों से गुज़र रही है और कम से कम हम यह कर सकते हैं कि हम इसे ज्यादा न बढ़ाएं."

साथ ही उन्होंने लिखा 'बाकि अल्लाह बेहतर जानता है. अल्लाह हमारी हिफाज़त करे और हमें तमाम मुसीबतों से बचाए. और हां, अब मैं अदाकारा नहीं हूं."

Zee Salaam Live TV

Trending news