Gadar 2 Collection: सोमवार को भी कम नहीं हुआ गदर का क्रेज; बाहुबली के बराबर की कमाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1825640

Gadar 2 Collection: सोमवार को भी कम नहीं हुआ गदर का क्रेज; बाहुबली के बराबर की कमाई

Gadar 2 Collection: गदर 2 ने सोमवार को भी बेहतरीन कमाई की है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म की कमाई मंडे में गिर सकती है. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. पढ़ें पूरी खबर

Gadar 2 Collection: सोमवार को भी कम नहीं हुआ गदर का क्रेज; बाहुबली के बराबर की कमाई

Gadar 2 Collection: गदर 2 बेहतरीन कमाई कर रही है. फिल्म तीन दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. वहीं चौथे दिन भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है. फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी. जिसे लोग जमकर प्यार दे रहे हैं. पहले दिन ही मूवी ने 40 करोड़ रुपयों की कमाई की थी. वहीं शनिवार और रविवार को भी फिल्म ने काफी अच्छी कमाई करते हुए 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया था.

सोमवार को भी जबरदस्त कमाई

सोमवार के दिन को लेकर आंकलन लगाया जा रहा था कि फिल्म की कमाई तेजी से गिर सकती है. इसके पीछे कई फैक्टर बताए जा रहे थे. हालांकि ऐसा नहीं हुआ और फिल्म ने चौथे दिन भी जबरदस्त बिजनेस किया. सनी देओल की फिल्म लोगों को काफी भा रही है. लंबे वक्त बाद सनी को ऐसे किरदार में देखना लोगों के लिए काफी अलग एक्सपीरियंस है.

चौथे दिन की कमाई

ऐसा आंकलन लगाया जा रहा था कि फिल्म की चौथे दिन की कमाई गिरकर 30 करोड़ रुपयों तक आ सकती है. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और तारा सिंह की फिल्म ने 38-40 करोड़ रुपयों की कमाई की है. जिसके बाद ये साफ हो गया है फिल्म आने वाले दिनों में बेहतरीन कमाई कर सकती है. गदर के रिलीज के बाद अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी-2 का क्रेज कम होता दिख रहा है. लोगों ने इस फिल्म को ज्यादा प्यार नहीं दिया है.

पहला दिन- 40.1 करोड़
दूसरा दिन- 43.08 करोड़
तीसरा दिन- 52 करोड़
चौथा दिन-  38 से 40 करोड़

पहले मंडे में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड राजामौली की फिल्म बाहुबली-2 के नाम है. इस फिल्म ने 40.2 करोड़ रुपयों की कमाई की थी. अब गदर भी उसके बराबर आ गई है. जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था.

गदर-2 देखने के बना रहे हैं प्लान?

अगर आप गदर-2 को देखने का प्लान बना रहे हैं तो इससे पहले आपको गदर एक प्रेम कथा देख लेनी चाहिए. ये फिल्म इसी का सीक्वल है. गदर-2 में सनी देओल ने फिल्म में तारा सिंह का रोल निभाया है वहीं अमीषा पटेल ने उनकी पत्नी सकीना का किरदार अदा किया है. ये फिल्म तारा सिंह के पाकिस्तान जाकर पाक आर्मी से अपने बेटे को छुड़ाने की कहानी है. 

Trending news