शादी के 2 दिन बाद ही अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं Gauhar Khan, देखें VIDEO

जिस फ्लाइट में गौहर खान लखनऊ के लिए बैठी थीं उसी में उनके पुराने ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन (Kushal Tandon) भी थे.

शादी के 2 दिन बाद ही अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं Gauhar Khan, देखें VIDEO
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान ने हाल ही में जैद दरबार से शादी की है. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. लेकिन शादी के महज़ 2 दिन बाद ही वो काम पर लौट गई हैं.दरअसल गौहर खान फ्लाइट से लखनऊ जाती नज़र आईं और इस दौरान उनकी मुलाकात अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड से हो गई. जिसका वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: पत्नी को गिफ्ट किया "चांद का टुकड़ा", कानूनी तरीके से चांद पर खरीदी 3 एकड़ जमीन

जिस फ्लाइट में गौहर खान लखनऊ के लिए बैठी थीं उसी में उनके पुराने ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन (Kushal Tandon) भी थे. जानकारी के मुताबिक काफी लंबे अरसे के बाद उनकी यह मुलाकात हुई. मुलाकात का वीडियो खुद कुशाल टंडन ने शेयर किया है. वीडियोज़ शेयर कर कुशाल ने लिखा एक हसीन इत्तेफाक, शादी मुबारक गौहर खान. इसके साथ ही कुशाल और गौहर वीडियो में साथ बैठे हुए दिखे और खुशी से हंस भी रहे हैं.

बता दें कि कुशाल टंडन और गौहर खान का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा था. बिगबॉस 7 के दौरान यह दोनों मिले थे और वहीं से दोनों का प्यार शुरू हुआ था. बात यहां तक बढ़ गई थी कि गौहर ने कुशाल के लिए शो को बीच में ही छोड़ दिया था लेकिन बाद में दोनों की शो में एंट्री करवाई गई. बिगबॉस के अलावा भी उनके रोमांस को बाहर भी देखा गया. 

पाकिस्तान: एक ऐसा त्योहार जिसमें महिलाएं चुनती हैं अपना पति, शादी से पहले रहती हैं लड़के के घर

इस वजह से अलग
जानकारी के मुताबिक कुशाल टंडन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि गौहर खान उन पर धर्म परिवर्तन करने का दवाब बना रही थीं. लेकिन वह इसके लिए राजी नहीं थे. इसके चलते दोनों ने करीब 9 महीने तक डेट करने के बाद ब्रेकअप कर लिया था.