पाकिस्तानी मौलाना तारिक जमील को लेकर Hasin Jahan ने लिखी यह बड़ी बात, शेयर किया VIDEO
Advertisement

पाकिस्तानी मौलाना तारिक जमील को लेकर Hasin Jahan ने लिखी यह बड़ी बात, शेयर किया VIDEO

मौलाना तारिक जमील पाकिस्तान से संबंध रखते हैं और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इस्लाम के प्रचारक के तौर पहचाने जाते हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए रोज़ अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

यह भी पढ़ें; भाई की मौत ने बदली मिथुन चक्रवर्ती की जिंदगी, इस विवाद के चलते छोड़ा था ममता का साथ

दरअसल हसीन जहां ने पाकिस्तान के मौलाना तारिक जमील (Maulana Tariq Jameel) का एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा है,"आपकी बहुत बड़ी फैन हूं, अल्लाह आप जैसी नेक बनने की तौफीक दे, आमीन," हसीन जहां ने आगे लिखा,"अल्लाह आपको सेहतमंद रखे आमीन, आपसे हमें बहुत इल्म हासिल होता है."

वीडियो में मौलाना तारिक जमीन (Maulana Tariq Jameel) कुरान की कुछ आयतों के बारे में बता रहे हैं. मौलाना कह रहे हैं कि सूरह यासीन को कुरान का दिल कहा जाता है और सूरह रहमान को कुरान की दुल्हन कहा जाता है. इसके अलावा भी मौलाना वीडियो में कुरान की कुछ आयतों का ज़िक्र कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें; IPL 2021 Schedule: BCCI ने जारी किया IPL 2021 का शेड्यूल, यहां देखें सभी मैच

कौन हैं मौलाना तारिक जमील
मौलाना तारिक जमील पाकिस्तान से संबंध रखते हैं और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इस्लाम के प्रचारक के तौर पर जाने जाते हैं. एक जानकारी के मुताबिक उन्होंने 6 महाद्वीप की यात्रा की और इस्लाम का प्रचार किया. मौलाना तारिक जमील का बयान करने का खास अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता है. लोग कहते हैं कि मौलाना तारिक जमील बातों को तर्क के साथ और बेहद सादगी से पेश करते हैं. मौलाना तारिक जमील की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वो बाकी मौलानाओं की तरह फिरका बंदी पर यकीन नहीं रखते. वो सभी मुसलमानों से फिरकों से ऊपर उठकर सोचने की बात कहते हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news