KRK का बड़ा दावा- ऋतिक रोशन ने लैपटॉप में दिखाए थे कंगना के प्राइवेट फोटोज़
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1320557

KRK का बड़ा दावा- ऋतिक रोशन ने लैपटॉप में दिखाए थे कंगना के प्राइवेट फोटोज़

अपने विवादित बयानों को लेकर एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) अक्सर बॉलीवुड हस्तियों पर निशाना साधते रहते हैं. अपने बेबाक अंदाज़ में हर बात कह जाने वाले KRK से हर कोई बचता ही नज़र आता है.

KRK का बड़ा दावा-  ऋतिक रोशन ने लैपटॉप में दिखाए थे कंगना के प्राइवेट फोटोज़

Hrithik Roshan-Kangana Ranaut Photos: अपने विवादित बयानों को लेकर एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) अक्सर बॉलीवुड हस्तियों पर निशाना साधते रहते हैं. अपने बेबाक अंदाज़ में हर बात कह जाने वाले KRK से हर कोई बचता ही नज़र आता है. इसी बीच केआरके एक बार फिर अपने एक बयान रो लेकर सुरेखियों में है लेकिन ये बयान कोई आम नहीं है. इस बार उनहोंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर निशाना साधा है. उन्होंने दावा किया है कि ऋतिक ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ की प्राइवेट फोटोज़ दिखाई थे.

यह भी पढ़ें: जब टाइट जीन्स पहनकर नोरा चलीं तो ट्रोलर्स बोले- ये सीधी क्यों नहीं चलती?

केआरके का बड़ा दावा

आपको बता दें कि बॉलीवुड का सबसे चर्चित  रिलेशनशिप और ब्रेकअप ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का माना जाता है. हालांकि ऋतिक इस बात से हमेशा पीछे हटते दिखाई दिए हैं लेकिन KRK के किए गए दावे ऋतिक रोशन की मुश्किलों में इज़ाफा करना वाला है. ऋतिक पर पहले से ही कंगना रनौत के कई आरोप रहे हैं जिसकी सफाई देते देते अब ऋतिक थक चुके हैं ऐसे में केआरके का वीडियो में किया हुआ इतना बड़ा दावा इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है. हालांकि अभी ऋतिक और कंगना दोनों का ही इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया है. 

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa : कौन- कौन से टीवी स्टार्स ठुमकों से जीतेंगे आपका दिल? देखें पूरी लिस्ट

आग की तरह फैल रहा वीडियो

केआरके अपने यूट्यूब चैनल के वीडियो में ऋतिक और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा के टीजर का रिव्यू किया था. वीडियो में केआरके ने कहा- 'टीजर पर आते हैं, सैफ और ऋतिक आमने-सामने हैं और ऋतिक कहता है, 'एक कहानी सुनो सर, सब्र और ध्यान से सुनना.' कमाल खान आगे कहते हैं, 'क्या ऋतिक बाबू झूठी झूठी कहानी सुना रहे हो. अरे यार, कभी सच्ची वाली कहानी भी सुनाओ. अपनी और कंगना वाली.' उन्होंने आगे कहा, 'अरे मैं तो भूल ही गया. मुझे तो आपने अपने घर पर बिठाकर पूरी कहानी सुनायी थी. लैपटॉप खोलकर बढ़िया बढ़िया तस्वीरें भी दिखाई थीं'.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news