जब टाइट जीन्स पहनकर नोरा चलीं तो ट्रोलर्स बोले- ये सीधी क्यों नहीं चलती?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1319962

जब टाइट जीन्स पहनकर नोरा चलीं तो ट्रोलर्स बोले- ये सीधी क्यों नहीं चलती?

इंडिया के मशहूर डांसर्स में गिनी जाने वाली नोरा फतेही अक्सर अपने डांस और ग्लैमरस को लोग सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) अब डांसिग दीवा (Dancing Diva) से फैशन डीवा भी बन चुकी हैं. इसीके साथ नौरा अब सोशल मीडिया की सेंसेशन बन चुकी हैं.

 जब टाइट जीन्स पहनकर नोरा चलीं तो ट्रोलर्स बोले- ये सीधी क्यों नहीं चलती?

इंडिया के मशहूर डांसर्स में गिनी जाने वाली नोरा फतेही अक्सर अपने डांस और ग्लैमरस को लोग सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) अब डांसिग दीवा (Dancing Diva) से फैशन डीवा भी बन चुकी हैं. इसीके साथ नौरा अब सोशल मीडिया की सेंसेशन बन चुकी हैं. नोरा के फैंस उनके हर लुक को खूब पसंद करते हैं लेकिन उनके डांस और फेशन के अलावा नेटिजंस नोरा की वॉक को लेकर भी चर्चा करते रहते हैं. ऐसा हाल ही एक वीडियो में देखा गया हैं. वीडियो में नोरा एक बेहद सिंपल लुक में नज़र आई हैं. नोरा ने हल्के नीले रंग की जीन्स और वाईट टॉप पहने कमाल की लग रही हैं. 

ट्रोलर्स के निशाने पर नोरा फतेही

ट्रोलर्स ने इस वीडियो में नोरा का खूब ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कुछ यूज़र्स उनकी वॉक की खिल्ली उड़ाते हुए दिखे हैं. यहां तक की एक यूज़र ने  सीधा लिख डाला है कि, 'ये सीधी क्यों नहीं चलती?'  तो दूसरा यूज़र लिखता है कि, 'इसकी वॉक काफी अजीब है हमेशा टेड़ी मेड़ी ही चलती है' नोरा फतेही को अक्सर मुंबई के स्टूडियो में सपॉट होते देखा जाता है.

यह भी पढ़ें: MMS विवाद के बाद हाजी अली दरगाह पहुंचीं अंजलि, ट्रोलर्स ने लिया आड़े हाथों.

नोरा को वज़न बढ़ाना और कर्वी बॉडी पसंद है

एक इंटरव्यू के दौरान उनके ज़बरदस्त फिगर को लेकर सवाल किया तो इसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं कि, 'मुझे दुबला होना पसंद नहीं है. मैं जिस कल्चर से आती हैं वहां स्किनी होना सही नहीं माना जाता हैं. मुझे वज़न बढ़ाना और कर्वी बॉडी रखना पसंद है. मैं हैवी ब्रेकफास्ट और लंच लेना पसंद करती हूं.' नोरा ने बात पूरी करते हुए कहा कि उनके यहां फीमेल बॉडी में थिकनेस और कर्वीनेस को पसंद किया जाता है.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news