Jhanvi Kapoor ने कार में ही बदल लिए कपड़े! कैप्शन में लिखा,"अब हो गई रिलैक्स्ड"
Advertisement

Jhanvi Kapoor ने कार में ही बदल लिए कपड़े! कैप्शन में लिखा,"अब हो गई रिलैक्स्ड"

खबरों के मुताबिक जाह्वनी कपूर ने किसी इवेंट में शिरकत की थी. जिसमें उन्होंने शॉट्स ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमें जाह्वनी कपूर बेहद खूबसूरत लग रही थीं

फोटो: Jhanvi Kapoor Instagram

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) की फिल्म रूही (Roohi) रिलीज हो चुकी है और वे इस समय फिल्म की प्रमोशन बहुत मसरूफ हैं. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें कपड़े बदलने तक का समय नहीं मिल रहा है. जाह्वनी ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिनमें ऐसा लग रहा है कि वो कपड़े बदल रही हैं. 

यह भी पढ़ें: यहां चूहे पीते हैं अफीम, गांजा और शराब, खबर पढ़कर रह जाएंगे हैरान

खबरों के मुताबिक जाह्वनी कपूर ने किसी इवेंट में शिरकत की थी. जिसमें उन्होंने शॉट्स ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमें जाह्वनी कपूर बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अपनी इस ड्रेस में उन्होंने कई शानदार तस्वीरें भी क्लिक कराई हैं. वहीं इन तस्वीरों के बीच में एक ऐसी तस्वीर भी है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि जाह्वनी कपड़े बदल रही हैं. 

यह भी देखें: पानी समझकर धोखे से नन्ही चुहिया पी गई शराब, अब नशे में टल्ली होकर कर रही हैं डांस

बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए रोज़ अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन दिनों जाह्वनी अपनी फिल्म ROOHI की प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म रूही हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में जाह्ववी कपूर के साथ राजकुमार राव नज़र आ रहे हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news