कोरोना वायरस की शिकार हुईं Kangana Ranaut, कहा- नष्ट कर दूंगी

उन्होंने कहा कि मैंने खुद को क्वॉरंटीन कर लिया है. साथ ही कहा कि मुझे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि यह वायरस मेरे शरीर के अंदर पार्टी कर रहा है.

कोरोना वायरस की शिकार हुईं Kangana Ranaut, कहा- नष्ट कर दूंगी
फोटो: बशुक्रिया कंगना इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: हर मुद्दे पर अपनी राये पेश करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को भी कोरोना वायरस हो गया है. कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिए यह जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने इस वायरस को लेकर कहा कि छोटा सा वायरस जल्द इसको नष्ट कर दूंगी. 

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी योगा करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा,"मैं पिछले कुछ दिनों से अपनी आंखों में हल्की जलन, थकान हुआ और कमजोरी महसूस कर रही थी. हिमाचल जाने की उम्मीद कर रहा थी इसलिए कल मेरा टेस्ट हुआ और आज नतीजा आया कि मैं कोविट पॉज़िटिव हूं."

उन्होंने कहा कि मैंने खुद को क्वॉरंटीन कर लिया है. साथ ही कहा कि मुझे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि यह वायरस मेरे शरीर के अंदर पार्टी कर रहा है. लेकिन अब क्योंकि मुझे पता तो मैं इसे जल्द ही नष्ट कर दूंगी. उन्होंने आगे लिखा कि ये एक छोटे से फ्लू के सिवा कुछ नहीं है जिसे ज्यादा ही महत्व दे दिया गया है.'

यह भी देखिए: सपना ने सुनाई दुख भरी कहानी: पिता की मौत ने बदल दी थी जिंदगी, लोगों से सुनीं गंदी-गंदी बातें

बता दें कि हाल ही में ट्विटर ने कंगना रनौत का ट्विटर हैंडल हमेशा के लिए सस्पेंड किया है. ट्विटर ने कहा कि बार बार नियमों की खिलाफवर्जी करने के चलते उसे यह कदम उठाना पड़ा. इसी वजह से कंगना रनौत अब इंस्टाग्राम पर खुद से जुड़ी अपडेट दे रही हैं. 

यह भी देखिए: स्लिम और फिट रहने के ल‍िए करें दही-किशमिश का इस्तेमाल, अपनाएं ये घरेलू नुस्ख़ा

ZEE SALAAM LIVE TV