600 रुपये की साड़ी पहन, कंगना रनौत ने दिखाया जलवा, खुद बताई कीमत
Advertisement

600 रुपये की साड़ी पहन, कंगना रनौत ने दिखाया जलवा, खुद बताई कीमत

Kangana Ranaut Saree Price: बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस वैसे तो अपने महंगे कपड़ो को लेकर चर्चा में रहते हैं. जैसे पिछले कुछ दिन पहले शनाया कपूर अपने 90 हज़ार के लहंगे को लेकर चर्चा में थीं लेकिन कंगना रनौत अपने महंगे कपड़ों नहीं बल्कि सस्ती साड़ी को लेकर चर्चा में हैं.

 

600 रुपये की साड़ी पहन, कंगना रनौत ने दिखाया जलवा, खुद बताई कीमत

Kangana Ranaut Saree Price: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर कंगना चर्चा का विषय बनी हुई हैं लेकिन इस बार उन्होंने कोई बयानबाज़ी नहीं की है बल्कि अपना स्वैग दिखाकर लाइमलाइट में हैं. दरअसल, अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उस वीडियो में कंगना रनौत ने महज़ 600 रुपए की साड़ी पहनी हुई है. 

600 रुपए की साड़ी में आईं नज़र

fallback

कंगना अक्सर साड़ी ही पहने ही नज़र आती है. इस बार भी वह साड़ी में ही नज़र आईं लेकिन इतनी सिंपल साड़ी शायद ही उन्होंने कभी पहनी हो. कंगना को इस साड़ी में एयरपोर्ट से निकलते हुए स्पॉट किया गया. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल होते ही उनकी साड़ी की चर्चा होने लगी तो उन्होंने खुद ही इसका खुलासा कर दिया. बता दें कि साड़ी के साथ कंगना ने जो हैंडबैग कैरी किया है उसकी कीमत 3.50 लाख रुपए है. 

खुद बताई साड़ी की कीमत

अपनी साड़ी कीमत का खुलासा कंगना ने खुद इंस्टाग्राम पर किया है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर साड़ी पहने वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा है कि, ‘यह साड़ी मैंने कोलकाता से 600 रुपये में खरीदी है. स्टाइल किसी अंतरराष्ट्रीय ब्रांड का गुलाम नहीं है. राष्ट्रवादी बनिए…खुद का प्रचार कीजिए. आपका हर काम देश को फायदा पहुंचाने वाला होना चाहिए. लोकल चीजें खरीदें…इससे कई परिवारों का पेट भरता है. वोकल फॉर लोकल, जय हिंद.’

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Trending news