आशिकी-3 में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन, इंस्टाग्राम पर फिल्मी अंदाज़ में दी जानकारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1336571

आशिकी-3 में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन, इंस्टाग्राम पर फिल्मी अंदाज़ में दी जानकारी

सुपरहिट फिल्म आशिकी 2 के बाद अब आशिकी 3 आने वाली है. जिसके लीड रोल में इस बार आपको ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग वाले कार्तिक आर्यन नज़र आने वाले हैं.

आशिकी-3 में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन, इंस्टाग्राम पर फिल्मी अंदाज़ में दी जानकारी

Aashiqui 3: भूल भुलैया 2 के एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म की कामयाबी के बाद बॉलीवुड में छाए हुए हैं. उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की, अब उनके पास कई फिल्में हैं. हाल ही में अभिनेता ने कियारा आडवाणी के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग शुरू की है. जिसके बारे में उन्होंने अपडेट दिया था. अब वो आशिकी 3 में लीड रोल में नज़र आएंगे और डायरेक्टर अनुराग बसु इसका निर्देशन करेंगे.

fallback

यह भी पढ़ें: कभी गांव के नाटक में किया करते थे एक्टिंग, आज दमदार अदाकारी से करते हैं दिलों पर राज

कार्तिक आर्यन ने इसकी जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के ज़रिए दी. उन्होंने ‘आशिकी 3’ का वीडियो शेयर किया है. इसके बाद कैप्शन में लिखा है कि, “अब तेरे बिन जी लेंगे हम… ज़हर जिंदगी का पी लेंगे हम…” कार्तिक ने यह भी बताया कि वो बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ पहली बार काम करने जा रहे हैं.

कहानी होगी कुछ हटके

जैसा कि आप जानते ही होंगे कि फिल्म आशिकी साल 1990 में रिलीज़ हुई थी और एक्टर राहुल रॉय एक्ट्रेस अनु अग्रवाल के साथ लीड रोल में नज़र आए थे. लोगों ने इसे खूब पसंद किया था. जबकि आशिकी 2 में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी और कैमिस्ट्री को भी दर्शकों का खूब प्यार और सपोर्ट मिला था.  आशिकी 2 ने तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

fallback

इसके लगभग सभी गाने भी सुपरहिट रहे बल्कि आज भी आशिकी 2 के गाने लोग दिल लगाकर सुनते हैं. हालांकि आशिकी 3 भी एक लव स्टोरी होगी लेकिन इस फिल्म की कहानी बेहद अलग और दिलचस्प होने वाली है. उम्मीद है कि ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग वाले कार्तिक आर्यन की फिल्म आशिकी 3 पहले के दोनों पार्ट्स से भी ज़्यादा हिट रहेगी.

यह भी देखें: बोल्ड अंदाज में ज़मीन पर बैठ गईं जाह्नवी, कातिलाना पोज़ देख दिल हार बैठे फैंस

कार्तिक को साइन करने का मौका ढ़ूंढ रहे थे अनुराग

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर अनुराग बसु बहुत वक्त से कार्तिक आर्यन को अपनी किसी फिल्म में साइन करने का मौका ढूंढ रहे थे. उन्होंने अब तक तमाम बड़ी फिल्मों का निर्देशन किया है. उनकी आखिरी फिल्म साल 2020 में आई थी, जिसका नाम लूडो था. इस फिल्म को भी लोगों का खूब प्यार मिला था.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news