सिरफिरे आशिक ने कैटरीना की तस्वीर के साथ की छेड़छाड़, शादी का भी दावा किया, अब पुलिस की गिरफ्त में
Advertisement

सिरफिरे आशिक ने कैटरीना की तस्वीर के साथ की छेड़छाड़, शादी का भी दावा किया, अब पुलिस की गिरफ्त में

Katrina Kaif AND Vicky Kaushal Threats: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को धकमी देने और एक्ट्रेस से शदी करने की ख्वाहिश रखने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सिरफिरे आशिक ने कैटरीना की तस्वीर के साथ की छेड़छाड़, शादी का भी दावा किया, अब पुलिस की गिरफ्त में

मुंबई: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने मनविंदर सिंह नाम के शख्स के दबोच लिया है. वैसे तो आरोपी का नाम मनविंदर सिंह बताया जा रहा है, लेकिन ये बात सामने आ रही है कि ओरोपी का इंस्टाग्राम अकाउंट आदित्य राजपूत के नाम से है. आदित्य ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट कैटरीना कैफ के वीडियोज और फोटोज से भर रखा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने अपने एक वीडियो में ये भी दावा किया है कि कैटरीना और उसकी 13 दिसंबर को शादी हो चुकी है. चौंकाने वाली बाय ये भी है कि आरोपी ये भी दावा किया है कि विक्की कौशल की शादी कैटरीना से नहीं, बल्कि उनकी बहन इसाबेल कैफ से हुई है. बताया जा रहा है कि ओरोपी कटरीना से शादी करना चाहता था, इसीलिए पिछले कुछ महीनों से वो लगातार सोशल मीडिया पर कटरीना और विक्की कौशल को परेशान कर रहा था. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियोज आरोपी के सिरफिरेपन का अंदाजा लगाया जा सकता है.

fallback

आरोपी के सिरफिरेपन का अंदाजा इस बात से भी लगा सकते हैं कि आरोपी शख्स ने कटरीना की शादी की फोटो को अपने साथ एडिट करके शेयर किया है. आरोपी शख्स की तरफ से शेयर किए गए फोटो में देखा जा सकता है कि कटरीना अपने ब्राइडल लहंगे में हैं और विक्की कौशल के चेहरे को एडिट करके आरोपी ने अपना चेहरा वहां चपका दिया है. 

fallback

हाल ही में मालदीप से छुट्टियां मनाकर लौटे हैं कपल
गौरतलब है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हाल में ही मालदीप से छुट्टियां मनाकर वापस आए हैं. उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. लेकिन इन सब के बीच कपल की खुशियों में परेशानियों ने दस्तक दे दी. आखिर कार उन्हें पुलिस से मदद मांगनी पड़ गई है और पुलिस ने भी आनन-फानन कार्रवाई करते हुए आरोपी शक्स को गिरफ्तार कर लिया है. 

वीडियो भी देखिए: President Elect Oath: आखिर क्यों 25 जुलाई को ही देश के राष्ट्रपति लेते हैं शपथ?

Trending news