Kritika Kamra: टीवी पर अपना जलवा बिखेरने के बाद 'मटका किंग' के लिए तैयार हैं कृतिका कामरा!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2306054

Kritika Kamra: टीवी पर अपना जलवा बिखेरने के बाद 'मटका किंग' के लिए तैयार हैं कृतिका कामरा!

नागराज मंजुले की 'मटका किंग' में जल्द ही  टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा नजर आने वाली हैं. इस सीरीज में वह मशहूर एक्टर विजय वर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. एक्ट्रेस ने बताया कि यह क्राइम ड्रामा सीरीज न केवल दिलचस्प है, बल्कि सांस्कृतिक इतिहास से भी जुड़ी हुई है.

Kritika Kamra: टीवी पर अपना जलवा बिखेरने के बाद 'मटका किंग' के लिए तैयार हैं कृतिका कामरा!

Kritika Kamra In Matka King: नागराज मंजुले की 'मटका किंग' में जल्द ही  टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा नजर आने वाली हैं. इस सीरीज में वह मशहूर एक्टर विजय वर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. एक्ट्रेस ने बताया कि यह क्राइम ड्रामा सीरीज न केवल दिलचस्प है, बल्कि सांस्कृतिक इतिहास से भी जुड़ी हुई है. 'मटका किंग' 1960 से 1990 के दशक तक भारत में फैले मटका जुए की घटना पर आधारित है. कपास व्यापारी रतन खत्री खेल के नाम पर 'मटका' नामक एक नया जुआ शुरू करता है. यह खेल शहर में तूफान मचा देता है. यह खेल पहले सिर्फ अमीरों और अभिजात वर्ग के लिए आरक्षित था, लेकिन अब हर वर्ग के लोग इससे जुड़ गए हैं.

इस सीरीज के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस कृतिका ने कहा, कि "मैं 'मटका किंग' के कलाकारों में शामिल होने और प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं." उन्होंने आगे कहा कि "विजय वर्मा की मैं बड़ी फैन हूं. उनके काम की मैं लंबे समय से तारीफ करती रही हूं. उनके साथ काम करना एक रोमांचक अवसर है. नागराज मंजुले के विजन और स्टोरीटेलिंग का तरीका काफी अलग है और मैं उनके डायरेक्शन में अपना किरदार निभाने के लिए एक्साइटेड हूं."

कृतिका ने कहा "'मटका किंग' की कहानी न केवल दिलचस्प है, बल्कि सांस्कृतिक इतिहास से भी जुड़ी है. भारत के अतीत के ऐसे महत्वपूर्ण पहलू से प्रेरणा लेने वाली इस सीरीज का हिस्सा बनना सौभाग्य की बात है." एक्ट्रेस ने कहा कि "मैं दर्शकों को 'मटका किंग' की दुनिया और हमारे द्वारा तैयार किए गए दिलचस्प सफर को दिखाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं."

कृतिका उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली हैं. एक्ट्रेस ने मध्य प्रदेश और यूपी में शुरुआती पढ़ाई की और फिर नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी में एडमिशन लिया, लेकिन जब उन्हें 'यहां के हम सिकंदर' के लिए चुना गया, तो उन्होंने फर्स्ट ईयर के बाद पढ़ाई छोड़ दी और एक्टिंग करियर पर फोकस किया. उन्हें असली पहचान टीवी सीरियल 'कितनी मोहब्बत है' से मिली. वह अपने किरदार 'आरोही शर्मा' के लिए घर-घर में जानी गईं. इसके बाद वह 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'रिपोर्टर्स' और 'प्रेम या पहेली-चंद्रकांता' जैसे शो में नजर आईं. उन्होंने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 7' में भी हिस्सा लिया और 2018 की फिल्म 'मित्रों' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. उन्होंने ओटीटी पर भी अपना जादू बिखेरा. वह राजकुमार राव के साथ 'भीड़' में नजर आईं. इसके अलावा, 'बंबई मेरी जान' और 'ग्यारह ग्यारह' में भी देखा गया.

 

Trending news