KRK Review: केआरके अब नहीं करेंगे कभी फिल्मों का रिव्यू, ट्वीट कर कही कई बातें
Advertisement

KRK Review: केआरके अब नहीं करेंगे कभी फिल्मों का रिव्यू, ट्वीट कर कही कई बातें

KRK Review: खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान (केआरके) ने एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने बताया है कि वह विक्रम वेधा फिल्म के बाद कोई रिव्यू नहीं करेंगे. इसके अलावा भी उन्होंने कई बाते बोली हैं.

KRK Review: केआरके अब नहीं करेंगे कभी फिल्मों का रिव्यू, ट्वीट कर कही कई बातें

KRK Review: खुद को क्रिटीक बोलने वाले राशिद खान अपने अलग अंदाज में रिव्यू करने के लिए जाने जाते हैं. उनको अकसर अभद्र भाषा के लिए भी हेट का सामना करना पड़ता है. हालही में वह जेल से वापस आए हैं. जिसके बाद उन्होंने एक बड़ा फैसला किया है. इस फैसले से सब हैरान हैं और उनका ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. दरअसल केआरके ने फैसला किया है कि वह अब कभी किसी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे.

केआरके ने किया ट्वीट (KRK Tweet)

केआरके ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट करते हुए इस बात का ऐलान किया है कि वह विक्रम वेधा के बाद अब किसी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे. कमाल राशिद खान लिखते हैं- आई क्विट..विक्रम वेधा वह आखिरी फिल्म होगी जिसका मैं रिव्यू करूंगा. आप सभी का मेरे रिव्यूज पर यकीन करने के लिए और बॉलीवुड का सबसे बड़ा क्रिटिक बनाने के लिए आप सभी का शुक्रिया. इसके अलावा उन बॉलीवुड के लोगों का भी शुक्रिया जिन्होंने मुझे बतौर क्रिटिक स्वीकार नहीं किया और मेरे खिलाफ केस दर्ज कराया.

केएआरके का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शनस सामने आ रहे हैं. आपको बता दें इससे पहले केआरके ने ब्रह्मास्त्र फिल्म का रिव्यू किया था. इसको लेकर उन्होंने ट्वीट में लिखा था- मैंने ब्रह्मास्त्र फिल्म का रिव्यू नहीं किया है. क्योंकि यह एक डिजास्टर फिल्म है. लेकिन फिर भी इस फिल्म को देखने लोग थिएटर में जा रहे हैं. 

विक्रम वेधा कब होगी रिलीज

आपको बता दें विक्रम वेधा 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान लीड रोल में हैं. इस फिल्म में ऋतिक रोशन एक गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं. वहीं सैफ अली खान ने एक पुलिस वाले का रोल किया है, जिसका नाम विक्रम है.

Trending news