Anjali Arora: वायरल MMS कांड पर अंजलि अरोड़ा ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, भावुक होकर बोलीं...
Advertisement

Anjali Arora: वायरल MMS कांड पर अंजलि अरोड़ा ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, भावुक होकर बोलीं...

Anjali Arora videos: अंजलि अरोड़ा वायरल एमएमएस के मामले पर अब तक कुछ भी बोलने परहेज कर रही थीं लेकिन अब उन्होंने इस पूरे मामले में अपनी बात रखी है. जानिए उन्होंने क्या कहा है.

Anjali Arora: वायरल MMS कांड पर अंजलि अरोड़ा ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, भावुक होकर बोलीं...

Anjali Arora MMS: इंटरनेट पर एक अश्लील वीडियो क्लिप (MMS) वायरल होने के बाद से ही लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा काफी सुर्खियों में हैं और उन्हें ट्रोल का निशाना बनाया जा रहा है. इसी बीच अब अपने इस वीडियो को लेकर अंजलि अरोड़ा ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है और वायरल अश्लील वीडियो क्लिप (MMS) को लेकर अपना पक्ष रखा है. उन्होंने बताया कि उनको लेकर इस तरह से दावे किए जाने के बाद उनके परिवार और मां-बाप पर क्या गुजर रही हैं.

अंजलि अरोड़ा ने कहा है कि मुझे नहीं पता कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं. वह क्यों मेरा नाम और मेरी फोटो का इस्तेमाल कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं ये अंजलि अरोड़ा हैं. मैं नहीं जानती कि लोग ऐसा क्यों कह रहे हैं. लोगों ने इसे मुद्दा बना लिया है. इस दौरान अपनी बात कहते हुए अंजलि भावुक भी हो गईं. 

'जब लोग बराबरी नहीं कर पाते हैं तो वह बदनामी सहारा लेते हैं'

अंजलि ने कहा कि कभी-कभी जब मैं ऐसी चीज देखती हूं तो मुझे लगता है कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं. हालांकि वह मैं नहीं हूं. मेरा भी परिवार है, मेरे भी छोटे भाई-बहन हैं, जो यह सब देख रहे हैं. जिन्होंने भी इस तरह से बनाया. वह मुझे बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं. जब लोग बराबरी नहीं कर पाते हैं तो वह बदनामी सहारा लेते हैं. 

मेरा चेहरा लगाकर चलाए जा रहे फेक वीडियोज

अंजलि अरोड़ा ने कहा कि जब मैं लॉकअप से आई थी तो मुझे पता था कि  कि यह सब लॉकअप के पहले से ही चल रहा था. चौथे हफ्ते के आसपास कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद मेरे मम्मी पापा ने शिकायत भी दर्ज कराई थी. उन्होंने मेरा चेहरा लगाकर फेक वीडियोज चलाए जा रहे हैं. अंजलि ने कहा कि मैंने लोगों का क्या बिगाड़ा है. मैं ऐसा करने वालों के साथ क्या गलत किया है. वह मैं बिल्कुल भी नहीं हूं, जिसे इस तरह के वीडियोज में दिखाया जा रहा है. जब लोग मुझे इतना प्यार और सपोर्ट दे रहे हैं तो ऐसी चीजें क्यों कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अभी सिर्फ 21 साल की हूं  और चीज के लिए तैयार नहीं हूं कि ऐसीज चीजें झेल पाउं. हालाकिं वीडियो को लेकर परिवार वालों की तरफ से शिकायत दर्ज की जा चुकी है, लेकिन उनके ये सब झेलना मुश्किल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Tejashwi ने पिता को ईसाई गर्लफ्रेंड के बारे में बताया, तो लालू का कुछ ऐसा आया रिएक्शन

 

गौरतलब है कि अंजिल अरोड़ा कच्चा बादाम गाने में डांसकर वायरल हो गई थीं. फिर अंजलि अरोड़ा ने कंगना रणौत के रियलिटी शो लॉकअप से घर-घर में अपनी पहचान बनाई. कुछ दिनों पहले ही उनका म्यूजिक अल्बम सैयां दिल में आना रे भी रिलीज हो चुका है. इसी दरमियान पिछले दिनों अंजिल आरोड़ा का एक एसएमएस वायरल हुआ था, जिसको लेकर वह सुर्खियों में आई थीं.

ये वीडिये भी देखिए: Azadi Ka Amrit Mahotsav: क्या था दिल्ली दरबार में, जहां अंग्रेज शासक के स्वागत में गाया गया 'जन-गण-मन'

Trending news