Video: शार्ट स्कर्ट में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर, हॉट मू्व्स देख फैंस हुए दीवाने
Advertisement

Video: शार्ट स्कर्ट में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर, हॉट मू्व्स देख फैंस हुए दीवाने

Viral Video: मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वह दो लड़कियों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने 'जिगल जिगल' गाने पर डांस किया है.

Malaika Arora

Viral Video: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और अरबाज खान की पूर्व बीवी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. मलाइका के लाखों चाहने वाले हैं. जैसे ही मलाइका सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट करती हैं वह वायरल हो जाती है. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से एक वीडियो डांस वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल  हो रहा है. 

 

48 की उम्र में भी जवान

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. वह 48 साल की हो चुकी हैं. लेकिन उन्होंने अपने आप को एक्सरसाइज और खान पान से बहुत फिट रखा हुआ है. मलाइका को कोई भी देख कर यह नहीं कहेगा कि वह 48 साल की हो चुकी हैं. उन्हें देख कर लगता है कि वह अभी भी 30 साल की हैं. 

 

जिगल जिगल गाने पर किया डांस

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वह दो लड़कियों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने 'जिगल जिगल' गाने पर डांस किया है. एक्ट्रेस का डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके हॉट मूव्स देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका ने व्हाइट सिल्वर शिमरी ड्रेस पहनी हुई है. एक्ट्रेस ने ग्लैमरस मेकअप किया है. 

 

पोस्ट पर यूजर ने किया कमेंट

मलाइका ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि अच्छा महसूस कर रही हूं, इसे शूट किया है, डिलीट नहीं करूंगी. मलाइका की पोस्ट पर कई यूजर कमेंट भी कर रहे हैं. यूजर ने मलाइका की ड्रेस की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा है कि 'द ड्रेस'. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'आप लोगों ने बहुत अच्छा डांस किया'.

Live TV:

Trending news