सिंगर पर फूटा यूजर्स का गुस्सा; मुस्लिम एक्टर से अवार्ड लेने से किया इंकार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2338936

सिंगर पर फूटा यूजर्स का गुस्सा; मुस्लिम एक्टर से अवार्ड लेने से किया इंकार

Entertainment News: मलयालम सिंगर रमेश नारायण ने एक मुस्लिम एक्टर से अवार्ड लेने से इंकार कर दिया है. सोशल मीडिया पर सिंगर की काफी आलोचना हो रही है.

सिंगर पर फूटा यूजर्स का गुस्सा; मुस्लिम एक्टर से अवार्ड लेने से किया इंकार

Entertainment News: मलयालम सिंगर रमेश नारायण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें कई यूजर के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कलाकार एक्टर आसिफ अली से अवार्ड लेने से मना कर रहे हैं. यह मामला आने वाली फिल्म मनोरथंगल के ट्रेलर रिलीज के दौरान हुआ. प्रोग्राम में कलाकारों को स्मृति चिन्ह यानी मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया. 

क्या हुआ?
मीडिया रोपोर्टों में दावा किया गया है कि आसिफ अली रमेश नारायण को अवार्ड देने वाले थे. लेकिन रमेश ने इसे लेने से इंकार कर दिया. रमेश के रिएक्शन से सोशल मीडिया पर यूजर नाराज हो रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि आसिफ संगीतकार रमेश नारायण को अवार्ड देने आगे आए. तभी रमेश ने इसे लेने से इंकार कर दिया. सभी लोगों को ये देखकर हैरानी हुई. इसके बाद उन्होंने फिल्म मेकर जयराजन नायर को यह मोमेंटो देने के लिए बुलाया. पहले झिझकने के बाद जयराजन ने रमेश की बात मानी. 

यूजर हुए नाराज
वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा "रमेश नारायण ने आसिफ अली से अवार्ड लेने से इंकार कर दिया. उनका यह बर्ताव बहुत खराब है. इस अपमान के बावजूद आसिफ ने अपना खुशमिजाज व्यवहार बनाए रखा." एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि "संगीत निर्देशक रमेश नारायण अपने डायरेक्टर जयराज से पुरस्कार लेना चाहते थे. हालांकि उन्हें ऑर्गनाइजर से ऐसे करने की रिक्वेस्ट करनी चाहिए थी, न कि आसिफ से नज़रें मिलाए बिना उनका अपमान करना चाहिए था." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "बहुत अपमानजनक... आसिफ इतने सेंसेटिव व्यक्ति हैं कि उन्हें यह बात बुरी लग सकती थी."

Trending news