मुनव्वर फारूकी की मां ने तेजाब पीकर की खुदकुशी, खौफनाक से कांप उठे Lock Upp के सभी लोग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1156900

मुनव्वर फारूकी की मां ने तेजाब पीकर की खुदकुशी, खौफनाक से कांप उठे Lock Upp के सभी लोग

कंगना रनौत के शो Lock Upp में मुनव्वर फारूकी ने बड़ा खुलासा करते हुए अपनी मां की खुदकुशी की दर्दभरी कहानी सुनाई. वो भी इतनी दर्दनाक कि वहां मौजूद हर शख्स रोने लगा था और मुनव्वर को भी लोग चुप कराने लगे थे. देखिए 

File Photo

Munawar Faruqui Mother Sucide: कंगना रनौत का रियलटी शो लॉक अप (Lock Upp) धीरी-धीरे फिनाले की जानिब बढ़ रहा है. ये शो पहले ही दिन से अपनी किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बना रहता है. इस शो मौजूद कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा का मौजू बना रहता है. हाल ही में एक बार फिर मुनव्वर फारूकी की वजह से यह शो सुर्खियों में आ गया है. दरअसल मुनव्वर फारूकी ने अपनी मां को लेकर हैरान कर देने वाली बात बताई है. 

दरअसल शो के दौरान कंगना रनौत ने मुनव्वर फारूकी से नॉमिनेशन से बचने के लिए एक ऐसी बात पूछी थी जिसे याद करके उनकी आज भी हालत खराब हो जाती है. कंगना के इस सवाल के जवाब में मुनव्वर फारूकी ने जो बात बताई वो सच में बहुत हैरान कर देने वाली थी. मुनव्वर फारूकी ने बताया कि वो अपनी मां की खुदकुशी के वाक्ये को याद करके आज भी कांप जाते हैं. 

मुनव्वर फारूकी ने कंगना रनौत को बताया कि उनकी दादी ने उन्हें सुबह उठाया और बताया कि उनकी मां को कुछ हो गया है. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. फारूकी ने बताया कि मेरी मां अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चिल्ला रही थीं और मेरा हाथ पकड़ रही थी. इतना ही नही इस दौरान डॉक्टर्स के कहने पर मुझे अपनी मां का हाथ भी छोड़ना. मां वाली इस घटना को बताते हुए मुनव्वर फारूकी रोने लगे थे साथ ही कंगना रनौत भी भावुक हो गई थीं. 

तेजाब पीकर की थी मुनव्वर की मां ने खुदकुशी
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम में छपी एक खबर के मुताबिक मुनव्वर फारूकी ने एक इंटर्व्यू में बताया था कि उनकी मां ने तेजाब पीकर खुदकुशी की थी. मुनव्वर ने बताथा कि उनके पिता उनकी मां को मारते थे. पति की पिटाई से तंग आकर उन्होंने तेजाब पी लिया था और फिर उन्हें बचाया नहीं जा सका. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news