एक्टर नागा चैतन्य और सोभिता धुलिपाला की हुई सगाई, नागार्जुन ने बहू पर खूब लुटाया प्यार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2374271

एक्टर नागा चैतन्य और सोभिता धुलिपाला की हुई सगाई, नागार्जुन ने बहू पर खूब लुटाया प्यार

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Engagement: नागा चैतन्य की पहली शादी सामंथा रूथ प्रभु से हुई थी, साल 2017 में शादी के बंधन में बंधने से पहले उन्होंने कुछ सालों तक डेट किया. अब अभिनेता नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई हुई है. 

एक्टर नागा चैतन्य और सोभिता धुलिपाला की हुई सगाई, नागार्जुन ने बहू पर खूब लुटाया प्यार

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Engagement: अभिनेता नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की आज यानी 8 जुलाई की सुबह सगाई हो गई है. चैतन्य के पिता और तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने आधिकारिक एक्स पेज पर यह खबर साझा की है. नागार्जुन ने कहा कि वह शोभिता का परिवार में स्वागत करके बहुत खुश हैं.

उन्होंने आगे कहा, हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धुलिपाला से सगाई का ऐलान करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे हुई! हमें उसे अपने परिवार में स्वागत करके बहुत खुशी हो रही है. "खुशहाल जोड़े को बधाई! उन्हें जीवन भर प्यार और खुशी की शुभकामनाएं. भगवान भला करे! 8.8.8. अनंत प्रेम की शुरुआत."

डेटिंग की थी चर्चा
साल 2022 में चौतन्य और सोभिता यूरोप में छुट्टी बनाने गए थे, जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसके बाद अफवाह उड़ी थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. उस वक्त सोशल मीडिया पर दोनों के सगाई करने की खबरें आई थी. चैतन्य ने पहले 2017 से 2021 तक अभिनेता सामंथा रूथ प्रभु से शादी की थी. चैतन्य और सोभिता ने कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है. उन्हें हाल ही में दूथा सीरीज़ में देखा गया था, जबकि उनकी नवीनतम फिल्म मंकी मैन थी.

पहले भी हो चुकी है नागा चैतन्य की शादी
नागा चैतन्य की पहली शादी सामंथा रूथ प्रभु से हुई थी, साल 2017 में शादी के बंधन में बंधने से पहले उन्होंने कुछ सालों तक डेट किया. हालांकि, शादी के चार साल बाद अक्टूबर 2021 में दोनों ने अलग होने का ऐलान किया था. इसके बाद उन्होंने एक बयान जारी कर फैंस से कहा कि वे "आगे बढ़ रहे हैं' और लोगों को उनका सम्मान करना चाहिए."

इसी साल दोनों ने अलगाव को किया था याद
इसी साल फरवरी में सामंथा ने नागा चैतन्य से अपने अलगाव को याद किया. हालांकि अभिनेत्री ने अपने पहले शौहर का नाम नहीं बताया, लेकिन उन्होंने कहा कि मायोसिटिस से पहले का साल बेहद कठिन था.

Trending news