Nushrratt Bharuccha को चाहिए ऐसा पति, बोलीं होनी चाहिएं ये क्वालिटीज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1703934

Nushrratt Bharuccha को चाहिए ऐसा पति, बोलीं होनी चाहिएं ये क्वालिटीज

Nushrratt Bharuccha Ideal Husband Qualities: नुसरत भरूचा ने बताया है कि उन्हें अपने पति में कैसी क्वालिटीज चाहिएं. इस बात का खुलासा उन्होंने एक शो के दौरान किया है.

Nushrratt Bharuccha को चाहिए ऐसा पति, बोलीं होनी चाहिएं ये क्वालिटीज

Nushrratt Bharuccha Ideal Husband Qualities: नुसरत भरूचा खुलकर बोलने के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी नुसरत ने हाल ही में  हनी सिंह के साथ एक गाना किया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक शो के दौरान बताया है कि उनके पति में किस तरह की क्वालिटी होनी चाहिएं. नुसरत के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर काफी लोग इस मसले पर चर्चा कर रहे हैं.

फिल्म के प्रोमोशन के लिए पहुंची थी नुसरत भरूचा

नुसरत भरूचा का मानना है कि उनके पति में अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर और हीरो क्वालिटी होनी चाहिए. आपको जानकारी के लिए बता दें नुसरत द कपिल शर्मा शो में पहुंची थी. उनके साथ भाग्य श्री, करण सिंह छाबड़ा, पलक मुच्छल, डायरेक्टर वीवी विनायक और प्रोड्यूजर जय ललिता गादा  मौजूद थे. आपको जानकारी के लिए बता दें नुसर अपनी आने वाली फिल्म छत्रपति के प्रोमोशन के लिए आई हुई थीं.

शो के दौरान नुसरत भरूचा का बड़ा खुलासा

शो के दौरान कपिल शर्मा सभी आए गेस्ट से बातचीत करते हैं. इस दौरान वह कई तरह के सवाल भी उनसे पूछते हैं. इसी के चलते उन्होंने नुसरत से उनके होने वाले पति को लेकर सवाल किया. कपिल का सवाल था कि आपके अनुसार आपके होने वाले पति के अंदर कौनसी क्वालिटीज होनी चाहिएं. इसका नुसरत भरूचा ने बेझिझक जवाब दिया.

क्या बोलीं नुसरत भरूचा

नुसरत भरूचा ने कहा-  मैरा मानना है कि उस शख्स को हसाना आना चाहिए, एक अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर होना चाहिए. इसके साथ ही उसमें हीरो की क्वालिटी भी होनी चाहिए. सोशल मीडिया पर नुसरत के इस क्राइटेरिया को लेकर काफी बहस चल रही है. आपको जानकारी के लिए छत्रपति रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म 2005 में आई तेलगु फिल्म की रीमेक है. उस फिल्म में प्रभास ने रोल किया था.

Trending news