इब्राहीम के साथ रिलेशनशिप पर पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, बताया किस पर है फोकस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1639124

इब्राहीम के साथ रिलेशनशिप पर पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, बताया किस पर है फोकस

Palak Tiwari on Ibrahim Ali Khan: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हाल ही में एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहीम अली खान के साथ नजर आईं थीं. रिलेशनशिप की चर्चाओं पर पलक ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

इब्राहीम के साथ रिलेशनशिप पर पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, बताया किस पर है फोकस

Palak Tiwari on Ibrahim Ali Khan: हाल ही में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे अब्राहीम अली (Ibrahim Ali) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थीं. हाल ही में वह इब्राहीम के साथ एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट की गई थीं. इस दौरान पैपराजी ने उनकी फोटो ले ली. उन्होंने पैपराजी से गुजारिश की थी कि उनकी फोटो न ली जाए. 

पलक ने तोड़ी चुप्पी

लेकिन लोगों ने पलक तिवारी की फोटो ली और उनकी वीडियो भी बनाई. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पलक तिवारी और इब्राहीम के रिश्ते की चर्चाएं होने लगीं. अब पलक तिवारी ने अब्राहीम के साथ रिश्ते को लेकर अपडेट दिया है. एक इंटरव्यू में उन्होंने इसको लेकर खुलासा किया है. 

 

पलक कर रहीं काम पर फैकस

इंटरव्यू में पलक तिवारी ने कहा है कि वह वह महज आपनी प्रोफेशनल जिंदगी पर फोकस कर रही हैं. इब्राहीम से रिलेशन के बारे में पूछे जाने पर पलक ने कहा कि वह दो फिल्मों की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. उन्होंने बताया कि वह फिल्मों को लेकर खुश हैं और संतुष्ट हैं. उनके मुताबिक उनका ये साल काफी अहम है इसलिए वह सिर्फ फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं. उन्होंने कहा कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं देती हैं क्योंकि यह उनके पेशे का एक हिस्सा है. वह अफवाहों पर ध्यान देने के बजाए काम पर ध्यान देना चाहती हैं.

पलक ने खिंचवाई फोटो

ख्याल रहे कि इससे पहले भी पलक तिवारी इब्राहीम के साथ देखी गई हैं. उन्होंने इब्राहीम के साथ कई बार कई पोज में फोटो भी खिंचवाई है. पलक तिवारी और इब्राहीम दोनों ही मशहूर हस्तियां हैं. पलक तिवारी टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी हैं तो इब्राहीम अली मशहूर एक्टर सैफ अली खान के बेटे हैं.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news