गौहर खान ने पति जैद को गोद में उठाकर दिया ऐसा पोज़ की वायरल हो गई तस्वीर

हाल ही में शादी करने वाली बॉलीवुड अदाकार गौहर खान भी अपने पति जैद दरबार के साध अलग-अलग स्टाइल में तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

नई दिल्ली: शादी के मौके पर आज कर जोड़े एक दूसरे के साथ अलग-अलग अंदाज़ में तस्वीरें खिचवाते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. हाल ही में शादी करने वाली बॉलीवुड अदाकार गौहर खान भी अपने पति जैद दरबार के साध अलग-अलग स्टाइल में तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

1/5

हाल ही में उन्होंने ऐक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखर उनके फैंस की भी हंसी निकल गई और तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. दरअसल गौहर खान ने फोटो में अपने पति जैद को गोद में उठाया हुआ है. उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

2/5

बता दें कि गौहर खान और जैद दरबार की शादी 25 दिसंबर को हुई है. उनकी शादी के वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. 

3/5

वहीं शादी के महज़ 2 दिन बाद ही उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. जिसमें वो अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशान टंडन के साथ नज़र आ रही हैं. 

4/5

खबरों के मुताबिक गौहर खान लखनऊ जाने के लिए फ्लाइट में बैंठी थी और उसी फ्लाइट में कुशाल टंडन भी थे. उनकी यह मुलाकात काफी लंबे अरसे के बाद हो रही थी. 

5/5

मुलाकात का वीडियो खुद कुशाल टंडन ने शेयर किया है. वीडियोज़ शेयर कर कुशाल ने लिखा एक हसीन इत्तेफाक, शादी मुबारक गौहर खान. इसके साथ ही कुशाल और गौहर वीडियो में साथ बैठे हुए दिखे और खुशी से हंस भी रहे हैं.