Advertisement
photoDetails0hindi

Jannat Zubair Eid Photos: जन्नत जुबैर ने शेयर कीं ईद की तस्वीरें; फैमिली और दोस्तों संग मनाया त्योहार

Jannat Zubair Eid Pics: एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने ईद के मौके पर अपने फोटोज शेयर किए हैं. इस तस्वीरों में वो अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ त्योहार को एंजॉय कर रही हैं. ईद के ड्रेस में जन्नत हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत और हसीन लग रही हैं. देखिए, जन्नत का ईद लुक.

 

जन्नत जुबैर का ईद लुक

1/6
जन्नत जुबैर का ईद लुक

जन्नत जुबैर ने ईद के लिबास में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने ईद के लिए डार्क पिंक कलर को चुना है. जिस पर गोल्डन वर्क किया हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग हैवी ईयररिंग से अपने ईद को कंप्लीट किया है.

परफेक्ट फैमिली फोटो

2/6
परफेक्ट फैमिली फोटो

एक तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ फुल मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. इस फोटो में उनके पेरेंट्स और भाई को फेस्टिवल एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है.

मां के साथ क्लिक कराई फोटो

3/6
मां के साथ क्लिक कराई फोटो

 जन्नत एक फोटो में बड़े ही प्यार से अपनी मां को निहारती नजर आ रही हैं. दोनों बहुत ही दिलकश अंदाज में पोज़ देकर फैंस की वाहवाही लूट रही हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी फैमिली के साथ पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं.

फैंस 'गुलाबो' कहकर कर रहे तारीफ

4/6
फैंस 'गुलाबो' कहकर कर रहे तारीफ

एक फोटो में जन्नत अपने पिता के साथ देखी जा सकती हैं. एक्ट्रेस को अपने परिवार का बेहद सपोर्ट हासिल है. तस्वीरों को फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है. फैंस उन्हें 'गुलाबो' कहकर उनकी तारीफ के पुल बांध रहे हैं.

भाई-बहन का प्यार

5/6
भाई-बहन का प्यार

जन्नत की अपने भाई अयान के साथ काफी अच्छी ट्विनिंग है. एक फोटो में दोनों भाई-बहन का प्यार साफ तौर पर नजर आ रहा है. कमेंट बॉक्स में फैंस उनको ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं.

दोस्तों संग ईद पार्टी

6/6
दोस्तों संग ईद पार्टी

ईद के मौके पर एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती देखी जा सकती हैं. जन्नत के फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं. उनकी तस्वीरों का फैंस बेकरारी से इंतेजार करते हैं.