Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1350172
photoDetails0hindi

Photos: थाई स्लिट ड्रेस में मौनी ने बरपाया कहर, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Mouni Roy Hot Photos: बॉवीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है. फिल्म में उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग की है इसलिए वह सुर्खियों में हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वह वक्त-वक्त पर यहां अपनी बेहतरीन फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी बेहतरीन फोटो शेयर की हैं.

Mouni Roy in Gown

1/6
Mouni Roy in Gown

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने जो फोटो शेयर की हैं उनमे वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. मौनी राय ने ब्लू कलर की हाई स्लिट ड्रेस पहनी है. मौनी रॉय ने अपनी एक पोस्ट में कई फोटोज शेयर की हैं.

Mouni Roy in Blue Dress

2/6
Mouni Roy in Blue Dress

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने फोटो में अपने बाल खुले रखे हैं. इसके साथ उन्होंने हाई हील पहनी है. उन्होंने सोफे पर बैठ कर जो पोज दिया है वह देखते ही बनता है. थाई स्लिट ड्रेस में मौनी रॉय कातिलाना लग रही हैं. 

Mouni Roy High Slit Dress

3/6
Mouni Roy High Slit Dress

फोटो में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने परफेक्ट फिगर फ्लांट किया है. यूजर उनकी फोटो को बार बार देख रहे हैं और उनकी जम कर तारीफ कर रहे हैं. 

Mouni Roy in Saree

4/6
Mouni Roy in Saree

कई यूजर मौनी रॉय (Mouni Roy) की फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 'मैडम ब्रह्मास्त्र में आपकी एक्टिंग जबरदस्त है.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'लाजवाब और खूबसूरत तस्वीर'

Mouni Roy Bold Photos

5/6
Mouni Roy Bold Photos

ख्याल रहे कि मौनी रॉय (Mouni Roy) वेस्ट बंगाल की रहने वाली हैं. वह एक आर्टिस्ट फैमिली से आती हैं. उनके दादा एक थेटर आर्टिस्ट थे. 

Mouni Roy Hot Photos

6/6
Mouni Roy Hot Photos

इसके अलावा भी मौनी रॉय (Mouni Roy) कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है. फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है.